google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

जेल में MLA इरफान से मिले अमिताभ, बोले- उनकी तबियत बहुत खराब, लग गई ठंड


कानपुर, 03 जनवरी 2023 : महाराजगंज जिला जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सीतामऊ क्षेत्र से विधायक इरफान सोलंकी से मंगलवार को आर्य नगर क्षेत्र के विधायक अमिताभ बाजपेई ने मुलाकात की है। उन्होंने बताया कि जेल में बंद सपा विधायक का स्वास्थ्य बेहद खराब है। उन्हें ठंड लग गई है। जेल अधिकारियों से उन्होंने सपा विधायक को स्वास्थ्य सुविधा दिलाए जाने की मांग की है।

इरफान को कल लाया जाएगा कानपुर कोर्ट

बताया जा रहा है कि महाराज गंज जेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी को पेशी में कल कानपुर कोर्ट में लाया जायेगा। बता दें कि गैंगस्टर और रंगदारी के मामले में कानपुर कोर्ट में लाया जायेगा। बता दें कि पुलिस ने इरफान सोलंकी उनके भाई रिजवान सोलंकी समेत 5 आरोपियों पर की थी गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है।

अमिताभ बाजपेई बोले- जेल में नहीं मिल रहीं पर्याप्‍त सुविधाएं

समाजवादी पार्टी के विधायक अमिताभ बाजपेई ने महाराजगंज जिला जेल में बंद विधायक से मुलाकात के बाद बताया कि जेल में विधायक इरफान सोलंकी को पर्याप्त सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। ठंड लग जाने की वजह से उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया है। उनमें कोल्ड डायरिया के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। इसके बावजूद जेल प्रशासन ने अभी तक उनको उचित स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं दिलाई हैं। उनका वजन भी कम हुआ है। जेलर से बात कर मैंने कहा है कि विधायक को तत्काल चिकित्सा सुविधा दिलाई जाए जिससे उनका स्वास्थ्य सुधार हो सके।

कानूनी स्तर पर लड़ाई लड़ने की कही बात

सपा विधायक ने कहा कि जेल में बंद विधायक इरफान सोलंकी का मनोबल मजबूत बना हुआ है वह इस समय जेल में रहकर लोहिया और गांधी से संबंधित पुस्तकों का अध्ययन कर रहे हैं। बातचीत के दौरान मैंने उनसे कहा कि समाजवादी पार्टी उनकी लड़ाई में साथ है। कानूनी स्तर पर भी लड़ाई लड़ेंगे और जनता के बीच भी लड़ाई लड़ी जा रही है।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से उनकी छवि धूमिल करने के लिए जो साजिश की गई है उसका जवाब राजनीतिक मोर्चे पर दिया जा रहा है। शहर के नागरिक भी उनकी लड़ाई में साथ हैं। इरफान सोलंकी ने भी कहा कि वह भाजपा की दमनकारी सरकार के आगे झुकेंगे नहीं और लंबी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

1 view0 comments

コメント


bottom of page