google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'बंगाल में अराजकता और जंगलराज का माहौल'


कोलकाता, 12 जुलाई 2023 : पश्चिम बगाल दौरे पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा अराजकता और जंगलराज है, लेकिन ममता दीदी दुनिया भर में खुद को 'लोकतंत्र की चैंपियन' के रूप में प्रदर्शित करती फिरती हैं।

हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे- नड्डा

पंचायत चुनाव उम्मीदवारों और पीड़ितों के परिवारों के साथ बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि हम लोकतांत्रिक तरीके से लड़ेंगे, लेकिन हम निर्णायक अंत तक पहुंचेंगे और देखेंगे कि बंगाल में लोकतंत्र कैसे बचता है।

'ममता बनर्जी ने प्रजातंत्र को मारने का काम किया'

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने प्रजातंत्र को आगे बढ़ाने का काम किया है, तो वही ममता दीदी ने प्रजातंत्र को मारने का काम किया है, प्रजातंत्र का गला घोंटने का काम किया है।

मुसीबत से गुजर रहा है बंगाल- जेपी नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि आजादी की लड़ाई में बंगाल ने अपना काफी योगदान दिया है। यहां से हमें धार्मिक नेता मिले, जिन्होंने देश को दिशा दी। यहां से सामाजिक कुरीतियों से लड़ने वाले नेता मिले। कला जगत को दिशा देने वाला नेतृत्व बंगाल से मिला। भाषा, संस्कृति को एक रूप देने वाला बंगाल से मिला, लेकिन आज दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि जिस बंगाल ने देश को नेतृत्व दिया, आज बंगाल मुसीबत से गुजर रहा है।

0 views0 comments
bottom of page