google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

एक और युवक ने किया फलस्तीनी आतंकियों के समर्थन में पोस्ट


बरेली, 13 अक्टूबर 2023 : एक तरफ फलस्तीनी और इजरायल के बीच युद्ध चल रहा है तो दूसरी तरफ इसके समर्थन और विरोध में देश-दुनिया के लोग बंटे हुए नजर आ रहे हैं। सरकार ने जहां इजरायल का समर्थन किया है तो वहीं इसके विपरित भारत में फिलिस्तीन के आतंकी संगठनों के समर्थन करने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहगंज पूर्वी के एक युवक का है।

फतेहगंज पूर्वी के युवक फैसल सिद्दीकी ने फलस्तीनी आतंकी संगठन के समर्थन में पोस्ट किया है। युवक की ओर से 12 सेकंड का एक वीडियो स्टेटस इंटरनेट मीडिया पर लगाया गया है जिसकी हिंदू संगठन ने शिकायत की है। शिकायत मिलते ही पुलिस युवक की तलाश में जुट गई है। इससे पहले गुरुवार को बरेली में यूपी पुलिस के सिपाही ने फिलिस्तीनी आतंकी संगठनों के समर्थन में पोस्ट करते हुए चंदे की मांग की थी।

फलस्तीनी आतंकियों के लिए चंदा मांग रहा था UP पुलिस का सिपाही

बरेली में तैनात सिपाही ने फलस्तीनी आतंकी संगठन के लिए चंदा मांगा है। अपने फेसबुक अकाउंट से उसने जानकारी साझा कर चंदे की मांग की है। मामले की जानकारी लोगों तक पहुंची तो एक्स अकाउंट पर सिपाही की प्रोफाइल व पोस्ट पेस्ट कर अधिकारियों से शिकायत की गई है। सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई है। सिपाही का नाम सुहेल अंसारी है। एसएसपी ने साइबर पुलिस को मामले में जांच के निर्देश दिए हैं।

1 view0 comments

Comments


bottom of page