google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

तेज हवा में उड़ने लगी सनी की ड्रेस तो अनुराग कश्यप ने यूं संभाली बात


नई दिल्ली, 25 मई 2023 : सनी लियोनी इन दिनों कांस 2023 में डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी फिल्म कैनेडी प्रीमियर के लिए सेलेक्ट हुई है।

कैनेडी को भारत में रिलीज के पहले ही कांस जैसे इंटरनेशनल मंच पर प्रीमियर का मौका मिला। इस दौरान सनी लियोनी के साथ फिल्म के एक्टर राहुल भट्ट और डायरेक्टर अनुराग कश्यप भी मौजूद रहे।

किस लुक में नजर आईं सनी ?

कांस 2023 में मिड नाइट स्क्रीनिंग के दौरान कैनेडी का प्रीमियर हुआ। इवेंट में शामिल होने के लिए सनी लियोनी ने खूबसूरत शैंपेन ड्रेस चुनी। लॉग स्लिट और लंबी ट्रेल वाले इस गाउन में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लगीं।

ड्रेस से कैसे परेशान हुईं सनी ?

कांस 2023 से कैनेडी के प्रीमियर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सनी अपनी ड्रेस से कुछ परेशान होते हुए नजर आईं, लेकिन बीच में अनुराग ने आकर मामला संभाल लिया।

रेड कारपेट पर किसने किया वॉक ?

दरअसल, सनी लियोनी, अनुराग कश्यप और राहुल भट्ट ने कांस के रेड कारपेट पर एक साथ वॉक किया। इस दौरान जब तीनों पैपराजी के लिए पोज करने के लिए रुके तो सनी के ड्रेस की ट्रेल हवा में उड़ने लगी।

अनुराग ने कैसे की मदद ?

सनी लियोनी ने अपनी ड्रेस संभालने की कोशिश की, लेकिन तभी पास में खड़े अनुराग कश्यप तुरंत आगे आए और एक्ट्रेस की मदद करने की कोशिश की, जिसके बाद तीनों ने मिलकर पोज दिया।

तीनों ने किया पोज

हालांकि, तेज हवा ने सनी लियोनी की ड्रेस का पीछा नहीं छोड़ा।थोड़ी देर बाद अनुराग भी पीछे हट गए और ड्रेस की ट्रेल हवा में उड़ती रही, जिसने सनी को कुछ अच्छे पोज देने में मदद की।

कैनेडी के प्रीमियर पर कौन-कौन पहुंचा ?

कांस में कैनेडी के प्रीमियर पर अनुराग कश्यप, सनी लियोनी और राहुल भट्ट के साथ विक्रमादित्य मोटवानी, सुधीर मिश्रा और फिल्म के प्रोड्यूसर कबीर आहूजा भी पहुंचे।

1 view0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0