google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

असद के एनकाउंटर पर डिंपल का योगी सरकार पर वार


नई दिल्ली, 14 अप्रैल 2023 : झांसी में हुए असद और गुलाम के एनकाउंटर केस पर सपा सांसद डिंपल यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। डिंपल ने कहा- यूपी में लगातार कई फेक एनकाउंटर्स हो रहे हैं। प्रदेश में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। भारत एक लोकतांत्रिक और प्रजातांत्रिक देश है।

डिंपल ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा- भारत एक लोकतांत्रिक और प्रजातांत्रिक देश है, जिसके तहत देश चलता है। इन सभी नियम और कानूनों की उत्तर प्रदेश में लगातार धज्जियां उड़ाई जा रही है।
भाजपा भाईचारे के खिलाफ है

वहीं समाजवादी पार्टी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर भाजपा सरकार पर तंस कसते हुए कहा की "भाजपा भाईचारे के खिलाफ है"। अखिलेश ने ट्वीट कर कहा- 'झूठे एनकाउंटर करके भाजपा सरकार सच्चे मुद्दों से ध्यान भटकाना चाह रही है। भाजपाई न्यायालय में विश्वास ही नहीं करते हैं। आजके व हालिया एनकाउंटरों की भी गहन जाँच-पड़ताल हो व दोषियों को छोड़ा न जाए। सही-गलत के फैसलों का अधिकार सत्ता का नहीं होता है।'

24 फरवरी को प्रयागराज में हुई थी वारदात

24 फरवरी को राजू पाल हत्‍याकांड के गवाह उमेश पाल और उसके दो सरकारी गनर को सरेआम अपराधियों ने गोल‍ियों से भून दिया। पुलिस ने जांच शुरू की तो सीसीटीवी कैमरों में माफिया अतीक अहमद का बेटा असद, गुलाम, साबिर, अरमान और विजय चौधरी उर्फ उस्मान गोलियां चलाते हुए नजर आए। गुड्डू मुस्लिम ने बम बरसाए थे।

एनकाउंटर में अतीक का बेटा ढेर

दिनदहाड़े हुए इस नृशंस हत्याकांड में शामिल 4 शूटरों को यूपी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। जिसमें गुरुवार को माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और गुलाम को ढेर किया गया।

32 views0 comments

Comments


bottom of page