google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

अतीक के बेटे अली को मोबाइल पहुंचाने की कोशिश के बाद इस जेल में छापा


प्रयागराज, 17 मार्च 2023 : डीसीपी यमुनानगर ने पुलिस बल के साथ सेंट्ल जेल नैनी में छापा मारा है। वह यहां पर प्रत्येक बैरक की तलाशी ले रहे हैं। इसी जेल में माफिया अतीक अहमद का दूसरे नम्बर का बेटा अली बंद है।

करेली और पूरामुफ्ती थाने में दर्ज मुकदमे में अली ने जुलाई में प्रयागराज की अदालत में सरेंडर किया था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद से पुलिस सक्रिय है। दो दिन पहले जेल में बंद बागपत के अपराधी अनिल धनपत उर्फ धन्ना को मोबाइल देने की कोशिश हुई थी।

मोबाइल ले जाने वाले नैनी के राज मिश्र को बंदी रक्षक ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। राज मिश्रा ने पुलिस को बताया था कि उसे यह डिब्बा जेल के बाहर भदोही के एक वकील ने दिया था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

जेल में दो घंटे तक चली चेकिंग में सब कुछ रहा सामान्य

केंद्रीय कारागार में रूटीन चेकिंग के तहत एडीएम सिटी मदन कुमार, डीसीपी यमुनानगर संतोष कुमार मीणा भारी पुलिस फोर्स के साथ जेल में पहुंचे थे। करीब 2 घंटे के दौरान भोजनालय अस्पताल की चेकिंग की। बंदियों से उनकी समस्या सुनी। डीसीपी यमुनानगर संतोष कुमार मीणा का कहना है कि यह रूटीन चेकिंग थी। कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है। सब नॉर्मल था एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि किसी से कोई पूछताछ नहीं की गई।

8 views0 comments
bottom of page