google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

आजम का हालचाल जानने मेदांता अस्पताल पहुंचे अखिलेश, कहा- अब स्वास्थ्य पहले से बेहतर


लखनऊ, 4 अगस्त 2022 : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खां (Azam Khan) को लखनऊ के मेदांता अस्पताल (Medanta Hosiptal) में भर्ती कराया गया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार शाम मेदांता अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल जाना। अस्पताल से बाहर आने पर अखिलेश ने कहा कि उनकी तबीयत बेहतर है।

सपा के वरिष्ठ नेता व विधायक आजम खां बुधवार की शाम तबीयत बिगड़ने पर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सांस लेने में तकलीफ थी जिसके बाद गुरुवार को उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार की शाम आजम खान से मिलने मेदांता अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल से बाहर आकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आजम खां की तबीयत अब ठीक है। उनका अभी इलाज चल रहा है। वहां पर जितने भी लोग मौजूद थे, उन्होंने सबसे बातचीत की। आजम खां से भी मुलाकात और बातचीत हुई है। इससे पहले भी आजम खां की तबीयत खराब हुई थी तब उन्हें दिल्ली स्थित सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उस वक्त भी अखिलेश मुलाकात करने पहुंचे थे।

बता दें कि पिछले कुछ समय से सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां के निशाने पर अखिलेश यादव चल रहे हैं। जब आजम सीतापुर जेल में थे तभी से उनकी और अखिलेश यादव के बीच दूरियां बन गई थीं। इस बीच आजम के बेटे ने अब्दुल्ला आजम ने सपा के प्रवक्ता पर हमला बोला है।

अब्दुल्लाआजमनेट्वीटकरकहाहैकि 'अभीएकबयानमेरेसंज्ञानमेंआयाहैजोसमाजवादीपार्टीकेएकप्रवक्तासाहबनेदियाहै।येवहीलोगहैजोआजसमाजवादीपार्टीकीहारऔरबर्बादीकेजिम्मेदारहैं।मेरीऐसेलोगोंसेगुजारिशकीवेअपनेस्तरतककीबातकरें।आजमखांसाहबतकनजाएवरनाबातनिकलेगीतोदूरतलकजाएगी।
2 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0