google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

दहेज लोभी पति ने पत्नी का सर गंजा कर घर से भगाया!



बहराइच. जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक दहेज लोभी पति ने अपनी पत्नी की पिटाई करने के बाद उसके हाथ पैर बांधकर उसके सर को गंजा करके घर से भगा दिया.


पीड़िता का आरोप है कि उसका पति और ससुरालीजन अपनी लगातार दहेज के लिये प्रताड़ित कर रहे थे .


नेपाल के बांके जिले के रहने वाले अमजद अली ने अपनी बेटी बसीरुन का विवाह करीब 5 वर्ष पूर्व थाना मटेरा क्षेत्र के समोखन गांव निवासी सिरताज के साथ किया था.


शुरुआती दौर से ही दहेज की मांग को लेकर महिला को प्रताड़ित किया जाता रहा. दहेज में मोटरसाइकिल और 01 लाख रुपये की मांग ना पूरी होने से उसके पति ने अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी.



पीड़िता ने बताया कि उसके हाथ पैर को रस्सी से बांधकर उसके सर के बाल बनाकर उसे मुंडा कर दिया गया. वहीं पीड़िता का कहना है की जब वो परिजनों के साथ शिकायत करनें थाना मटेरा पहुंची तो पुलिस ने बेटी के ससुर को बुला कर छोड़ दिया. पीड़ित महिला बसीरून ने बताया कि उसका पति शादी के बाद से ही दहेज में मोटरसाइकिल और ₹100000 की मांग को लेकर उसे प्रताड़ित करता रहा है.


अब उसने उसे मारपीट कर यातनाएं देने के बाद रस्सी से बांधकर उसके सिर के बाल बना कर घर से बाहर निकाल दिया. पीड़ित महिला ने बताया कि वह इंसाफ के लिए थाना गई लेकिन उसे वहां इंसाफ नहीं मिल सका. इंसाफ के लिए पुलिस अधीक्षक की चौखट पर आई है. ताज्जुब की बात यह है कि महिला उत्पीड़न पर प्रभावी अंकुश लगाने का जिम्मा संभाले पुलिस थाने से उसे इंसाफ नहीं मिल सका.


वहीं मामला वायरल होने के बाद थाना मटेरा की पुलिस हरकत में आयी और आरोपी पति और उसकी माँ के खिलाफ धारा 498A/ 323/504/506/509 व 3/4 DP एक्ट, की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

30 views0 comments