google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

गन्ने के खेत में दम तोड़ दिया एक जिले की कानून व्यवस्था ने, एसपी खुद छान रही हैं खेत की खाक़



बहराइच.यूपी सरकार के कैबिनेट (सहकारिता) मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा के क्षेत्र में दो दिन के भीतर हुये 04 जघन्य हत्याकांड से पूरा जिला थर्रा उठा है। दोनों डबल मर्डरकाण्ड लखनऊ-बहराइच हाईवे से लगे थाना फखरपुर इलाके में अंजाम दिए गए।


दो दिन में चार मर्डरकाण्ड ने जहाँ पुलिस के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। वहीं जघन्य घटना ने कहीं न कहीं बहराइच की जमीनी कानून व्यवस्था का सारा कच्चा चिट्ठा खोल कर रख दिया।


बीते शनिवार को थाना फखरपुर के गजाधरपुर में गन्ने के खेत में एक 10 साल की बच्ची और 08 साल के बच्चे की गला कटी लाश बरामद हुई, वहीं अगले दिन रविवार को माधवपुर में गन्ने के खेत मे एक 35 वर्सीय महिला और 6 साल की बच्ची की गर्दन कटी हालत में लाश बरामद होने से हडक़म्प मच गया।


चारों मृतकों की पहचान न होने से पुलिस की तहकीकात की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। घटना स्थल की जांच IG देवीपाटन के साथ ही जिलाधिकरी डॉ दिनेश चंद्र ने भी किया।



वहीं घटना से जुड़े साक्ष्यों की खोजने के लिये SP बहराइच सुजाता सिंह, गन्ने के खेत में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं,जिसमें जनपद के कई थानों की फोर्स के साथ CO और एडिशनल SP की टीम गन्ने के खेत का चप्पा चप्पा खंगालने में जुटी हुई है।


चार लाशों के बाद पड़ोस गांव के पास मिले बच्चों के कपड़े व सामान..


हत्या कर फेंकी गयी 04 अज्ञात लाशों का पुलिस सुराग तलाश ही रही थी, कि थाना फखरपुर के खपुरवा गांव में बीते सोमवार को गन्ने के खेत में बच्चों के कपड़े, नेकर, शर्ट, बनियान,टी शर्ट और चप्पल के साथ मच्छरदानी आदि बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। संदिग्ध अवस्था मे बरामद कपड़ो को देख लोगों के मन मे तरह तरह का सवाल कौंध रहा है वहीं पुलिस बरामद समान को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुटी हुई है।



बरामद चारों अज्ञात लाशों में एक ही समानता नजर आ रही है कि सभी की गला रेत कर हत्याकर शव को अलग अलग जगह गन्ने के खेत में फेंका गया है।


इस मामले पर एसपी सुजाता सिंह का कहना है कि घटना स्थल की सघन तलाशी कराकर घटनाकाण्ड से जुड़े साक्ष्यों को संकलित करने का प्रयास किया जा रहा है,,साथ मृतकों की शिनाख्ती के लिये सोसल मीडिया के जरिये लोगों से अपील किया जा रहा है। इसके साथ ही मृतकों की पहचान बताने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम देने का भी ऐलान किया गया है।


पुलिस की चार टीमों को मामले का राजफाश करने के लिये लगाया गया है। कुछ अहम सुराग मिले हैं,घटना का जल्द से जल्द राजफाश किया जाएगा।


टीम स्टेट टुडे


विज्ञापन

178 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0