google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

हसीना की मीठी बातों ने ली किशोर की जान, आपत्तिजनक वीडियो दिखकर मांगे थे रुपये


सीतापुर, 29 जुलाई 2022 : हनी ट्रैप में फंसे किशोर ने बदनामी के डर से जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। साइबर जालसाज किशोर की आपत्‍तिजनक फोटो लेकर उसे फंसाया और स्‍वजनों से पैसों की डिमांड कर रहे थे। लोकलाज के भय से किशोर ने आत्‍महत्‍या कर ली। चाचा ने आरोपित का नंबर पुलिस को देते हुए तहरीर दी है।

फोन कर मांगे रुपये : मामला मानपुर के इटदहा का है। जिला अस्पताल आए इटदहा के कुलदीप पुत्र हरिशंकर चौरसिया ने बताया कि उनका भतीजा पीयूष बिसवां के एसजेडी कालेज में पढ़ता है। गुरुवार को वह कालेज गया था। इसी बीच मेरे नंबर पर एक काल आई और कहा कि लड़के का एक वीडियो है। उसमें एक लड़की भी है।

बदनामी के डर से खाया जहर : फोन करने वाले ने 3.50 लाख रुपयों की मांग की। रुपये न देने पर फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कुलदीप ने बताया कि अनजान फोन के बाद उन्होंने भतीजे को फोन कर घर को आने को कहा। बदनामी के डर से पीयूष ने जहर खा लिया। जिला अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

सुबह से कई बार आया फोन, मांगे रुपये : कुलदीप ने बताया कि रुपयों की मांग के लिए गुरुवार को सुबह से कई बार फोन आया। रुपयों की मांग की जा रही थी। घबराए पीयूष ने शाम के समय जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

स्क्रीनशाट में दिख रहा युवती का चेहरा : साइबर ठगों ने फेसबुक के जरिए किशोर को फंसाया। मैसेंजर पर काल कर वीडियो बना लिया और फिर रुपये मांगे। चाचा ने एक स्क्रीनशाट भी दिखाया। इसमें किशोर और एक लड़की नजर आती है। साइबर ठग ने इसी फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी थी।

दूसरे प्रांत से आया था काल : साइबर सेल प्रभारी अजय रावत ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। नंबर की जांच की जा रही है। पीड़ित को दूसरे प्रांत से काल आया था। इस तरह के काल उड़ीसा और झारखंड से अधिक आते हैं।

-फोटो व वीडियो वाला मामला है। किशोर ने गुरुवार की शाम जहरीला पदार्थ खा लिया था। परिवारजन की ओर से तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा। - अरविंद कटियार, थानाध्यक्ष मानपुर


2 views0 comments