google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

BJP का AAP पर निशाना, नड्डा ने पूछा, दिल्ली के CM शराब नीति पर जवाब क्यों नहीं दे रहे


अगरतला, 29 अगस्त 2022 : भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार की शराब नीति के बारे में जांच एजेंसियों, राजनीतिक दलों और लोगों द्वारा उठाए गए सवालों का अभी तक जवाब नहीं दिया है। 'दिल्ली सरकार की आबकारी नीति के कार्यान्वयन में बड़े घोटाले' को देखते हुए, भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रत्येक सरकार की नीति को कानून के अनुसार लागू किया जाना चाहिए। 'उन्हें (दिल्ली के मुख्यमंत्री) जांच एजेंसियों और अदालत के सामने अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

'अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी संगठनों को तैयार करने के लिए सोमवार को त्रिपुरा के दो दिवसीय दौरे पर आए जेपी नड्डा ने पूछा कि केजरीवाल ने जांच एजेंसियों, राजनीतिक दलों और लोगों द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब दिए बिना आबकारी नीति के मुद्दे को क्यों घुमा दिया।

उन्होंने कहा, 'केजरीवाल को आबकारी नीति पर हमारे सवालों के जवाब देने बाकी हैं। आप अगर ईमानदार हैं, तो इसका जवाब अदालत में दें। वह कभी कहते हैं कि हम उन्हें गिरफ्तार करना चाहते हैं। कभी वह कहते हैं कि हम उन्हें परेशान कर रहे हैं। यह इतना बड़ा घोटाला है और दिल्ली को इतना नुकसान हुआ है। हमने आंकड़े सामने रख दिए हैं। उल्लेखनीय है कि दिल्ली की आबकारी नीति में अनियमितताओं के सिलसिले में 19 अगस्त को सीबीआइ ने उपमुख्यमंत्रीमनीष सिसोदिया के आवास पर छापा मारा था। सिसोदिया मामले के संबंध में दर्ज सीबीआइ की प्राथमिकी में दर्ज 15 नामों में से एक था।

बंगाल के लोगों की प्रवक्ता है भाजपा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बंगाल के लोगों की प्रवक्ता बन गई है। वह राज्य में जारी भ्रष्टाचार और गैरकानूनी धंधों के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कुप्रबंधन, भ्रष्टाचार और अत्याचारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।

2 views0 comments
bottom of page