google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पीएम मोदी के लिफाफे पर सियासत तेज, BJP ने चुनाव आयोग से की शिकायत


नई दिल्ली, 26 अक्टूबर 2023 : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी लगातार पीएम मोदी पर हमला बोल रही हैं। प्रियंका खाली लिफाफे को लेकर पीएम पर तंज कसने से नहीं चूक रही हैं। वहीं, बीजेपी ने भी प्रियंका पर पलटवार किया है। बीजेपी ने कहा कि प्रियंका झूठे दावे कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की व्यक्तिगत धार्मिक भक्ति का सहारा ले रही हैं।

बीजेपी ने की चुनाव आयोग में शिकायत

बता दें कि बीजेपी ने प्रियंका के बयान को लेकर चुनाव आयोग से इसकी शिकायत की है। चुनाव आयोग में शिकायत को लेकर प्रियंका ने भी बीजेपी पर जवाबी हमला बोला है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में प्रियंका ने कहा, 'मेरे एक बयान पर बीजेपी के लोग काफी नाराज हैं। उन्होंने मेरे खिलाफ केस दर्ज कराया है। मैंने ये किसी टीवी चैनल पर देखा था कि पीएम मोदी देवनारायण मंदिर में गए और उनके लिफाफे में सिर्फ 21 रुपये ही निकले।'

मोदी जी का लिफाफा खाली

प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी जो काम करते हैं, उससे ये पता चलता है कि मोदी जी का लिफाफा खाली है। महिला आरक्षण, महिला आरक्षण, ओबीसी जाति जनगणना, पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना (ईआरसीपी) सभी खोखले वादे हैं, क्योंकि मोदी जी का लिफाफा खाली है।

प्रियंका के बयान को लेकर कार्रवाई की मांग

बीजेपी ने राजस्थान में दिए गए प्रियंका गांधी के बयान को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। बीजेपी ने कहा कि प्रियंका ने दौसा रैली के दौरान कहा था कि उन्होंने टीवी पर ये देखा था कि एक मंदिर में पीएम ने दान दिया था। पीएम ने जो लिफाफा खोला था उसमें सिर्फ 21 रुपये थे।

क्या बोले केंद्रीय मंत्री?

केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने भी प्रियंका गांधी पर जुबानी वार किया। उन्होंने कहा कि जिसने मंदिर में फूल नहीं चढ़ाए वो लिफाफे की बात कर रहा है। पिछले तीन सालों में 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन मिला है। उनसे पूछिए कि पीएम का लिफाफा खाली है या भरा।

0 views0 comments

Comments


bottom of page