google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

निकाय चुनाव में धांधली को लेकर भाजपा विधायक से भिड़े दिग्विजय सिंह, पुलिस वाले की पकड़ी कालर


भोपाल, 29 जुलाई 2022 : मध्य प्रदेश में कांग्रेस सांसद और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भोपाल में शुक्रवार को निकाय चुनाव में धांधली को लेकर भाजपा विधायक विश्वास सिंह के बीच हाथापाई हुई। इस दौरान दिग्विजय ने पुलिसकर्मियों के साथ भी हाथापाई की और उनमें से एक की उन्होंने कालर पकड़ ली। भाजपा ने इस मामले को लेकर कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिग्विजय सिंह का आरोप

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने आरोप लगाया कि बीजेपी वोट डालने के लिए लोगों से भरी सरकारी कारें ला रही है। दिग्विजय ने कहा कि कोई भी व्यक्ति जो अशिक्षित है या वोट डालने के योग्य नहीं है, वह अपने परिवार के किसी अन्य सदस्य को वोट दे सकता है, लेकिन यहां नौ वोट फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट के साथ डाले गए थे। वे वोट डालने वाले लोगों से भरी सरकारी कारें ला रहे हैं। यह चुनाव का उल्लंघन है।

कांग्रेसियों ने किया हंगामा

भाजपा (BJP) मंत्री भूपेंद्र सिंह जिला पंचायत कार्यालय पहुंचे, जहां कांग्रेसियों ने जमकर विरोध किया और उनके वाहन को पंचायत भवन परिसर में प्रवेश नहीं करने दिया। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और विधायक कारी मसूद ने भूपेंद्र सिंह की कार को पंचायत भवन के अंदर नहीं जाने दिया। कार के आगे पूर्व सीएम और विधायक मसूद खड़े हो गए। भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यह मेरी निजी कार है। मैं एक मंत्री हूं और मेरे पास वह सुरक्षा है, जो एक मंत्री को दी जाती है। जिला पंचायत कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

3 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0