google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

Bjp के इस नेता समेत दो पर रंगदारी मांगने व धमकी देने का केस दर्ज


लखनऊ, 6 जुलाई 2023 : भाजपा के अनुसूचित मोर्चा के जिला मंत्री संजू पासवान व उनके साथी पर गुलरिहा थाना पुलिस ने रंगदारी मांगने व धमकी देने का दो अलग-अलग मुकदमा दर्ज किया है। पीड़ित महिलाओं ने एडीजी जोन को प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की थी। भाजपा नेता ने महिलाओं पर पहले जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराया था, जो जांच में गलत पाया गया था।

यह है पूरा मामला

कोतवाली के गाजीरौजा बसफोड़ा तिराहा की रहने वाली राजपति देवी व उनकी बेटी मंजू ने तहरीर में लिखा है कि 27 अगस्त, 2015 को उन्होंने गुलरिहा के रसूलपुर में दो डिस्मिल भूमि बैनामा कराया है, जिस पर काबिज हैं। जमीन को संजू पासवान व उनके साथी अविनाश पाल कब्जा करना चाह रहे हैं। दोनों ने मिलकर चहारदीवारी गिरा दी है। दोबारा निर्माण कराने पर जान से मारने की धमकी देने के साथ ही भूमि बैनामा करने का दबाव बना रहे हैं। दूसरा मुकदमा बेलीपार के कुसमौल की रहने वाली विजय लक्ष्मी ने दर्ज कराया है।

एडीजी को दिए प्रार्थनापत्र में उन्होंने लिखा है कि गहने बेचकर 27 अगस्त, 2015 को गुलरिहा के रसूलपुर में 2616 वर्ग फीट भूमि बैनामा कराया, जिस पर कब्जा है। भाजपा नेता संजू पासवान व उनके साथी अविनाश चंद्र पाल भूमि बैनामा करने का दबाव बना रहे हैं। बात न मानने पर जान से मारने की धमकी देते हैं।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

एसपी नार्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कर लिया गया है। पुलिस द्वारा आरोपों की जांच की जा रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।

0 views0 comments

Comments


bottom of page