google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

दरगाह आला हजरत पर हाजरी देने पहुंचे राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन


बरेली, 7 जून 2023 : राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन इकबाल सिंह लालपुरा और पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद संतोष गंगवार विशव प्रसिद्ध दरगाह आला हजरत पर हाजरी देने पहुंचे और आला हजरत के मजार पर चादर व फूल पेश करके अपनी अकीदत व मोहब्बत का नजराना पेश किया, दरगाह पर हाजरी देने के बाद आला हजरत ट्रस्ट के अध्यक्ष हजरत मौलाना मोहतशिम रजा कादरी के निवास स्थान काशाने नूरी पहुंचे जहां पर मुस्लिम जमात के अध्यक्ष मौलाना मुफ्ती शहाबुद्दीन रजवी बरेलवी ने भारत में विभिन्न उत्पन हुए मुस्लिम मसाइल पर दोनों लोगों से चर्चा की।

जवाब देते हुए इकबाल सिंह लालपुरा ने कहा कि हमें यहां आकर बड़ा रोहानी सुकून मिला और हम जल्द ही सरकार और अल्पसंख्यकों के दरमियान बनी हुई दूरियों को खत्म करने के लिए योजना बंद तरीके से कार्य करने जा रहे हैं, हमारी कोशिश है कि हर महीना अल्पसंख्यकों से सरकार के नुमाइंदे बात करेंगे और मुसलमानो की ग़लत फहमियों को दूर करेंगे। उन्होंने अपनी गुफ्तगू में ये भी कहा कि भारत के मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं है , कुछ अपोजिशन के लोग इस तरह का भय पैदा कर रहे हैं उनकी बातों में न आएं।

इस मौके पर मुख्य रूप से दीवेंद्र जोशी जी, परवेज मिया , हाजी नाजिम बेग, सय्यद शोएब मिया , सय्यद असद अली, अब्दुल हसीब खां, शावेज़ अहमद, साहिल रजा कादरी, डाक्टर अनवर रजा कादरी आदि लोग मौजूद रहे।

4 views0 comments

Comentários


bottom of page