google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीएम ने पहले ही बता दिया होगा अतीक की गाड़ी कहां पलटेगी-अखिलेश


लखनऊ, 27 मार्च 2023 : माफिया अतीक अहमद को अहमदाबाद की साबरमती जेल से प्रयागराज जेल में लाए जाने के मामले में जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि सीएम योगी ने पहले ही बता दिया होगा कि गाड़ी कहां पलटेगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम (योगी आदित्यनाथ) ने उन्हें (यूपी के मंत्री जेपीएस राठौड़) पहले ही बता दिया होगा कि कार कहां और कैसे पलटेगी। सपा प्रमुख ने यह भी कहा कि यदि आप Google और अमेरिका से मदद लेते हैं, तो वे दिखाएंगे कि कार कैसे और कब पलटी थी।

अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से यूपी की प्रयागराज जेल में स्थानांतरित किए जाने के मामले में जेपीएस राठौड़ के बयान 'तैयार रहें' के बारे में पूछे जाने पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि उन्‍हें पहले से पता है। प्रयागराज के पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने बताया कि कोर्ट ने अपहरण के एक पुराने मामले में फैसला सुनाने के लिए 28 मार्च की तारीख तय की है। इस मामले में सभी आरोपितो को कोर्ट में पेश किया जाना है। इसी मामले में आरोपी माफिया अतीक अहमद को अदालत में पेश करने के लिए एक पुलिस टीम को साबरमती जेल भेजा गया है। इस मामले में अतीक के भाई अशरफ को भी बरेली जेल से प्रयागराज लाया जाएगा।

0 views0 comments
bottom of page