google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

सीएम केजरीवाल ने बताया कौन बांट रहे 'फ्री की रेवड़ी', जनता से पूछा- क्या मैं गलत कर रहा हूं


नई दिल्ली, 16 जुलाई 2022 : सीएम केजरीवाल ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर विपक्षी पार्टियों को निशाने पर लिया। कहा कि दिल्ली सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम किया है। उनकी सरकार के समय शिक्षा के क्षेत्र में काम हो रहा है। आजादी के बाद यह पहली बार है कि दिली में 12 वीं की परीक्षा में 99 प्रतिशत बच्चे पास हुए हैं। चार लाख बच्चों ने निजी स्कूलों से सरकारी स्कूलों में दाखिला लिया है।

दिल्ली में सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलात मिलता है। मोहल्ला क्लीनिक की सभी जगह तारीफ हो रही है। फरिश्ते योजना से घायल 13 हजार लोगों को बचाया गया है। 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली मिलती है। दिल्ली में 45 हजार बुजुर्ग यात्रा कर चुके हैं। आज महिलाओं को फ्री में बस यात्रा दे रहे हैं।

जनता का काम रहा

सीएम ने कहा मैं जानना चाहता हूं कि मैं क्या गलत कर रहा हूं। जनता के लिए काम कर रहा हूं। ये लोग मुझे गालियां दे रहे हैं कि केजरीवाल फ्री की रेवड़ी बांट रहा है। मैं बताता हूं कि फ्री की रेवड़ी क्या है। फ्री की रेवडी वे लोग बांट रहे हैं, जो हजारों करोड़ों अपने कुछ खास लोगों के लिए माफ कर देते हैं। मगर जनता के लिए नहीं देते।देश में दो तरह की राजनीति चल रही है एक ईमानदारी की राजनीति है जो आम आदमी पार्टी कर कर रही है और दूसरी तरफ भ्रष्टाचार की राजनीति की जा रही है।

बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच काफी समय से फ्री की राजनीति पर आरोप- प्रत्यारोप चल रहा है। भाजपा जहां आप सरकार पर बिजली और अन्य सुविधाओं के लिए घेरने के लिए प्रयासरत रहती है। निगम चुनाव को लेकर भी दोनों ही पार्टियों में जमकर तनातनी दिख रही है। बीते कुछ समय से निगम चुनाव की राजनीति दिल्ली में गर्मा रही है।
0 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0