google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

जलेबी की तरह हो गई है कांग्रेस-सपा की हालत : Cm Yogi Adityanath



- सीएम योगी की चुनावी रैलियों का तूफानी दौर जारी, निशाने पर कांग्रेस-सपा


- महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव और गोरखपुर सीट के लिए किया धुआंधार प्रचार


बोले योगी-


- देश को सबसे ज्यादा कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों ने पहुंचाई क्षति


- कलकत्ता हाईकोर्ट ने टीएमसी द्वारा ओबीसी आरक्षण में सेंधमारी को किया खारिज


- सपा और कांग्रेस की सरकार में कब्रिस्तान की बाउंड्री के लिये दिया जाता था सारा पैसा


- कोरोना काल में गायब हो गये थे कांग्रेस और सपा के लोग


- राम भक्तों पर गोली चलाने वालों को जवाब देने का आ गया है वक्त


- कांग्रेस राज में सुबह भ्रष्टाचार, शाम को होते थे आतंकी धमाके


- अनर्थकारी है कांग्रेस और सपा का गठबंधन, जब भी साथ आए अनर्थ ही हुआ


लखनऊ, 24 मई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी रैलियों का तूफानी दौर जारी है। शुक्रवार को उन्होंने प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों महाराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव और गोरखपुर के लिए विशाल जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उनके निशाने पर प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस और समाजवादी पार्टी रहे। सीएम योगी ने कहा कि पूरे देश में अबकी बार चार सौ पार के नारे गूंज रहे हैं और इन्हें सुनकर कांग्रेस और सपा की हालत जलेबी जैसी हो गई है। उन्होंने कहा कि देश को सबसे अधिक इंडी गठबंधन वाले लोगों ने क्षति पहुंचाई है। सीएम ने कहा कि रामभक्तों को जवाब देने का वक्त आ चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राम में सुबह भ्रष्टाचार और शाम को आतंकी धमाके होते थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के वक्त कांग्रेस और सपा के लोग गायब थे। यूपी के दो लड़कों में से एक इटली और दूसरा इंग्लैंड भाग गये थे।


धर्म के आधार पर आरक्षण देश के विभाजन की नींव डालने जैसा


महराजगंज में जनसभा के दौरान उन्होंने कहा कि देश को सबसे ज्यादा क्षति कांग्रेस और इंडी गठबंधन के लोगों ने पहुंचायी है। इन्होंने सत्ता के लिए पहले देश का विभाजन किया, फिर देश के सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया। ये कहते हैं कि हम संविधान बदलकर ओबीसी के आरक्षण में सेंधमारी करके मुसलमानों को दे देंगे। ये देश के खिलाफ गहरी साजिश रच रहे हैं, जिसे हम स्वीकार नहीं कर सकते हैं। इसी के तहत पश्चिम बंगाल में कांग्रेस की सहयोगी तृणूल कांग्रेस पार्टी ने ओबीसी का सारा आरक्षण मुसलमान को दे दिया था। इस पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने इसे असंवैधानिक करार देते हुए इसे खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि देश में मुसलमान आरक्षण पाने के अधिकारी नहीं हैं। उन्होंने कहा था कि धर्म के आधार पर आरक्षण देश के विभाजन की नींव डालने जैसा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज लोकसभा क्षेत्र की फरेंदा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी प्रत्याशी पंकज चौधरी के पक्ष में वोट की अपील की।


कांग्रेस और सपा के शासन में गरीब मुसहर भूखों मरता था


कुशीनगर में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब कोरोना कालखंड में देश परेशान था तब कांग्रेस और सपा के लोग जनता की मदद करने की जगह गायब हो गये थे। यूपी के दो लड़कों में से एक इंग्लैंड तो दूसरा इटली भाग गया था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा के शासन में गरीब मुसहर भूखों मरता था, तब हम सब सड़क पर उतर कर उनके हक की लड़ाई लड़ते थे। आज पीएम के नेतृत्व में हमने मुसहर जाति के परिवार को एक-एक आवास, जमीन का पट्टा और राशन कार्ड प्रदान किया है। योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को साखोपार में कुशीनगर लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी विजय कुमार दूबे के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।


देश में बिना प्रभु श्रीराम के कोई काम ही नहीं होता


देवरिया लोकसभा के लिए आयोजित जनसभा में सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज अयोध्या में रामलला अपने दिव्य और भव्य मंदिर में विराजमान हो गये हैं। वहीं कांग्रेस कहती थी कि राम हुए ही नहीं। समाजवादी पार्टी ने अयोध्या में राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थी। कांग्रेस के एक बुद्धिदाता कहते हैं कि भारत में राम मंदिर का निर्माण नहीं होना चाहिये। ये सब रामद्रोही और राष्ट्रद्रोही हैं। इनको जवाब देने का वक्त आ गया है क्योंकि देश में बिना प्रभु श्रीराम के कोई काम ही नहीं होता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां पथरदेवा में देवरिया से लोकसभा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के पक्ष में वोट की अपील की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने देवरिया लोकसभा क्षेत्र से लेफ्टिनेंट जनरल प्रकाश मणि त्रिपाठी के पुत्र को प्रत्याशी बनाया है। अब आप इनको जीता कर सुरक्षा बलों का मनोबल बढ़ाना है।


इंडी गठबंधन को वोट देने का मतलब पाप का भागीदार बनना


बांसगांव लोकसभा सीट के लिए चुनाव प्रचार करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के राज में सुबह भ्रष्टाचार की खबरों से होती थी ओर शाम होते होते कहीं आतंकी धमाके हो जाते थे। उन्होंने इंडी गठबंधन को रामद्रोही बताते हुए कहा कि ये लोग देश में गोकशी की छूट देना चाहते हैं। इन्हें वोट देने का मतलब पाप का भागीदार बनना होगा। योगी आदित्यनाथ बांसगांव लोकसभा सीट के लिए पार्टी प्रत्याशी कमलेश पासवान के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह पूरे देश में चुनाव प्रचार कर रहे हैं और एक ही आवाज हर तरफ सुनाई दे रही है कि फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार। कांग्रेस और सपा की हालत 400 पार का नारा सुनकर जलेबी जैसी हो गई है। उन्होंने कहा कि पांच चरण ने तय कर दिया है कि रामभक्त एक तरफ हैं और रामविरोधी दूसरी ओर।


कांग्रेस और सपा का गठबंधन अनर्थकारी


गोरखपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत से आतंकवाद और भ्रष्टचार समाप्त हो गया है। जबकि कांग्रेस और सपा के शासन में सुबह की शुरूआत घोटाले से होती थी और शाम होते-होते कहीं न कहीं आतंकी विस्फोट हो जाता था। आज तो पटाखा भी कहीं फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देते फिरता है कि इसमें मेरा हाथ नहीं है। यह नया भारत है जो किसी को छेड़ता नहीं है लेकिन किसी ने छेड़ा तो उसे छोड़ता भी नहीं है। सीएम योगी शुक्रवार शाम पिपराइच में गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद व भाजपा प्रत्याशी रविकिशन शुक्ल के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और दोनों के कार्यकाल और साथ को कटघरे में खड़ा किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश का नाम और मान दुनिया में बढ़ाने वाली मोदी सरकार है तो दूसरी तरफ कांग्रेस और सपा का अनर्थकारी गठबंधन। इन दोनों के बीच जब भी गठबंधन हुआ तो अनर्थ ही हुआ है।

コメント


bottom of page