google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मिश्रिख में सीएम योगी बोले- काशी चमक चुकी, अब नैमिष की बारी


सीतापुर, 28 अप्रैल 2023 : नैमिषारण्य में आने से जन्म और जीवन दोनों धन्य हो जाता है। दुनिया का वैदिक ज्ञान यहां भरा हुआ है और भावी पीढ़ी तक पहुंचाने की तैयारी है। काशी चमक चुकी है, नई दिव्य-भव्य अयोध्या तैयार हो रही है। मथुरा का कायाकल्प कराया जा रहा है। अब नैमिष की बारी है। यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मिश्रिख के श्रीराम लीला मैदान में निकाय चुनाव के प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित जनसभा में कहीं। उन्होंने नगर निकायों को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने व विकसित करने के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का आह्वान किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि आप चुनाव जिताइये हम विकास कार्यों में धन की कमी नहीं होने देंगे।

नौ वर्षों में भारत के प्रति बढ़ा विश्वास

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो काम आजादी के बाद 65 वर्षों में सरकारें नहीं कर पाईं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नौ साल में वह केंद्र सरकार ने किया है। पहले लोगों का नेतृत्व के प्रति अविश्वास था। दुनिया भारत को संदेह की दृष्टि से देखती थी। अब विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है। आपदा आने पर लोग मदद के लिए भारत की ओर देखते हैं और हम मदद करते भी हैं।

पहले समुदाय विशेष के युवाओं के हाथ में होते थे तमंचे, अब टैबलेट

मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्ष 2017 से पहले एक समुदाय विशेष के युवाओं के हाथ में तमंचे होते थे हमने टैबलेट देकर तकनीकी रूप से मजबूत बनाने का काम किया। तकनीकी रूप से दक्ष युवाओं को प्रशिक्षण दिलवाकर प्रदेश में रोजगार दिलवाएंगे। इस मौके पर लोक निर्माण मंत्री जितिन प्रसाद, प्रभारी मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह, नगर विकास राज्यमंत्री राकेश राठौर गुरु, कारागार राज्यमंत्री सुरेश राही, जिलाध्यक्ष अचिन मेहरोत्रा, एमएलसी पवन सिंह चौहान, सांसद अशोक रावत, विधायक ज्ञान तिवारी, आशा मौर्या, शशांक त्रिवेदी, निर्मल वर्मा, राम कृष्ण भार्गव, मनीष रावत ने भी सभा को संबोधित किया।

4 views0 comments

Comments


bottom of page