google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीएम सहारनपुर में सम्मेलन को करेंगे संबोधित, जिलेभर के प्रबुद्धजन आमंत्रित


सहारनपुर, 19 नवम्बर 2022 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को सहारनपुर में महाराज सिंह कालेज के खेल मैदान पर निकाय प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। निकाय चुनाव के मद्देनजर जिलेभर के प्रबुद्धजनों को इसमें आमंत्रित किया गया है। मुख्यमंत्री करीब 90 मिनट तक शहर में रहेंगे। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा ने तैयारी की है।

ढाई बचे होगा आगमन

मुख्यमंत्री रविवार को लखनऊ से राजकीय विमान से वायुसेना स्टेशन सरसावा पहुंचेंगे। वहां से वह कार द्वारा अंबाला रोड, देहरादून रोड, राकेश केमिकल तिराहे से होते हुए अपराहन करीब 2.30 बजे जनता रोड पर एमएस कालेज के खेल मैदान में बने सभा स्थल पर पहुंचेंगे। जहां जनप्रतिनिधियों द्वारा उनका स्वागत किया जाएगा।

शहरी आवास योजना के लाभार्थियों को आवास की चाबी सौंपने का भी कार्यक्रम

सभा स्थल पर मुख्यमंत्री निकाय चुनाव के मद्देनजर जिलेभर के प्रबुद्धजनों के साथ संवाद करेंगे। मुख्यमंत्री करीब 90 मिनट तक शहर में रहेंगे। दोपहर 2:44 बजे से 2:50 बजे तक मुख्यमंत्री द्वारा प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अंतर्गत दस लाभार्थियों को आवास की चाबी सौंपी जाएगी। सायं 3 बजे से 3:07 बजे तक पीएम स्वनिधि के 10 लाभार्थियों को स्वीकृत ऋण के प्रमाण पत्र प्रदान किये जाएंगे।

विकास कार्यों का करेंगे अनावरण

3:12 से 3:20 बजे तक ओडीओपी के पांच लाभार्थियों को ऋणों के चेक वितरित किये जाएंगे। 3:30 से 3:33 तक जनपद के नगर निकायों एवं विभागों के कार्यों का बटन दबाकर अनावरण करेंगे। 3:33 से 4:00 बजे तक मुख्यमंत्री का संबोधन होगा। इसके बाद मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे।

रविवार और सोमवार को जयन्त खतौली क्षेत्र में करेंगे सभा

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। रालोद अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य जयन्त चौधरी रविवार और सोमवार को खतौली विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे। वह जानसठ व खतौली क्षेत्र के गांवों में नुक्कड़ सभाएं कर लोगों से संवाद करेंगे। जयन्त चौधरी गठबंधन प्रत्याशी मदन भैया के समर्थन में रविवार को कई गांवों में नुक्कड़ सभा करेंगे।

4 views0 comments

Comments


bottom of page