google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

सीएम योगी ने परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों और उनके अभिभावकों को दी बधाई


लखनऊ, 31 अगस्त 2023 : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों और उनके अभिभावकों को बधाई दी है। अपने बधाई संदेश में उन्होंने कहा है कि पारदर्शिता के साथ रिकार्ड समय में पूर्ण की गई चयन प्रक्रिया में प्रदेश की बेटियों ने गौरव बढ़ाया है।

सीएम योगी ने और क्‍या कहा?

सीएम योगी ने कहा क‍ि इस प्रतिष्ठित परीक्षा में 55 प्रतिशत बेटियों की सफलता और शीर्ष 20 में से 15 स्थान बेटियों द्वारा अर्जित किया जाना नए भारत के नए उत्तर प्रदेश को दर्शाता है। उन्होंने सफल अभ्यर्थियों को उज्ज्वल भविष्य की मंगल कामनाएं देते हुए विश्वास जताया कि चयनित अभ्यर्थियों की प्रतिभा, ऊर्जा और योग्यता नए उत्तर प्रदेश के सुशासन को और समृद्ध करेगी।

पीसीएस-जे परीक्षा 2022 का परिणाम घोषित, आधे से ज्यादा पदों पर बेटियां

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने वर्ष 2022 की उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा सिविल जज (जूनियर डिवीजन) परीक्षा का अंतिम चयन परिणाम बुधवार को घोषित कर दिया। 303 पदों के लिए कराई गई इस परीक्षा में 302 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है। एक रिक्ति का परिणाम सुप्रीम कोर्ट में विचारधीन होने के कारण घोषित नहीं किया गया। सफल अभ्यर्थियों में 165 महिला हैं। आयोग ने यह भर्ती रिकॉर्ड साढ़े छह माह में पूरी की है।

लखीमपुर की शि‍वाली म‍िश्रा बनीं स‍िव‍िल जज

लखीमपुर के मोहल्ला बाजपेई कालोनी में रहने वाली शिवाली मिश्रा सिविल जज बन गई हैं। उन्होंने प्रदेश में नवीं रैंक हासिल की है। शिवाली वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव मिश्रा की बेटी हैं। खास बात ये है कि शिवाली ने ये कामयाबी पहले ही प्रयास में हासिल की और न्यायाधीश बन गईं हैं।

0 views0 comments

Comments


bottom of page