google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कांग्रेस के प्रदर्शन को भाजपा के नेताओं ने बताया ड्रामा, केशव प्रसाद बोले-बड़ी साजिश


लखनऊ, 5 अगस्त 2022 : कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर उत्तर प्रदेश में भी लगातार बढ़ती महंगाई तथा बेरोजगारी के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी से जुड़े नेता सड़कों पर उतरे। भाजपा के नेताओं के कांग्रेस के इस प्रदर्शन को ड्रामा तथा आजादी के अमृत महोत्सव जैसे पावन पर्व का मजाक उड़ाने की योजना बताया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पांच अगस्त अयोध्या दिवस के दिन कांग्रेस का प्रदर्शन राम भक्तों का अपमान है। हर भारतीय को 5 अगस्त याद रहेगा। इसके लिए कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर एक ट्वीट किया है। केशव प्रसाद ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के शहरों में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का इस तरह का प्रदर्शन एक ड्रामा से अधिक कुछ भी नहीं है। देश अब विकास की राह पर चल रहा है। केन्द्र तथा उत्तर प्रदेश सरकार अमन-चैन कायम कर रही है, ऐसे में कांग्रेस का यह प्रदर्शन ड्रामा ही है। जब देश में कोरोना वायरस का संक्रमण था, तब कांग्रेसी घरों में घुसे थे। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि काले कपड़े पहनकर कांग्रेस के नेता अमृत महोत्सव जैसे पावन अवसर का मजाक उड़ा रहे हैं। इनकी यह शर्मनाक हरकत इतिहास में दर्ज होगी। कांग्रेस को यह ध्यान में रखना चाहिए।

केन्द्र सरकार में मंत्री आगरा से लोकसभा सदस्य प्रो. एसपी सिंह बघेल ने कहा कि वे जिस तानाशाही और हिटलर की बात कर रहे हैं। इस देश में 25 जून 1975 को लगाई जाने वाली आपातकाल लोकतंत्र की सबसे बड़ी तानाशाही का सबूत है, जिसमें सभी विपक्षियों को जेल भेज दिया गया था। 25 जून 1975 देश के लोकतंत्र का काला दिन है। डुमरियागंज से भाजपा के सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ड्रामा कर रही है। राहुल गांधी और कांग्रेस अगर महंगाई पर गंभीर होते तो सदन में सात घंटे की चर्चा में राहुल गांधी बोलते। महंगाई पर बोलना तो छोडि़ए उन्होंने वित्त मंत्री के जवाब तक का बहिष्कार किया। महंगाई तो बहाना, ईडी निशाना है।

0 views0 comments
bottom of page
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0