google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'जिले में मच्छरों पर लगाम लगा न सकें, विश्वगुरु बनने चले'


शाहजहांपुर, 21 अक्टूबर 2023 : समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। प्रशिक्षण शिविर में संबोधन के दौरान अखिलेश यादव महंगाई, जातिगत जनगणना सहित अन्य राष्ट्रीय मुद्दों पर तो बोले ही स्थानीय मुद्दों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले विश्व गुरु बनने की बात कहते हैं। जिले में तीन मंत्री होने के बावजूद डेंगू का मच्छर नहीं पकड़वा सके... विश्व गुरु बनने चले।

वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि खजाने की चाबी रखने वाले नौ बार के विधायक का शहर बदहाल है। बोले, यहां आते समय पूर्व एमलसी जयेश प्रसाद उनको बाईपास से इसलिए लेकर आए कि शहर की सड़कों की स्थिति खराब है। जो मंत्री कई बार सदन में मुख्यमंत्री को भी नहीं बोलने देते उनके गड्ढे ही गड्ढे हैं। भाजपा नेताओं ने उनका अनुसरण किया, लेकिन पता नहीं यहां के मंत्री व नेताओं ने ऐसा क्यों नहीं किया।

पूंजीपतियों को लाभ पहुंचा रही बीजेपी

अखिलेश यादव ने गंगा एक्सप्रेस का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पूंजीपतियों को लाभ देने वाली भाजपा ने एक्सप्रेस वे निजी कंपनी को दे दिया है।

एक्स पर पोस्ट किया कूड़े का वीडियो

तनवीर के घर से जाते समय अखिलेश ने मालगोदाम रोड पर लगे कूड़े के ढेर का वीडियो एक्स पर पोस्ट किया। उस पर गोवंशीय पशु भी खड़े हैं। लिखा यह है स्वच्छ भारत का अनुपम उदाहरण। जहां से आते हैं प्रदेश की डबल इंजन सरकार के वित्त मंत्री, पूर्व नगर विकास मंत्री व नौ बार के विधायक...और कुछ नहीं कहना है। पावर प्लांट की चिमनी का फोटो के साथ लिखा यह नेताजी की बड़ी सोच दिखाता है। वीडियो को लेकर महापौर अर्चना वर्मा ने कहा कि यह डलावघर का है। दोपहर बाद वहां कूड़ा उठान होता है।

1 view0 comments

Comentarios


bottom of page