google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

देश के स्वाभिमान के खिलाफ कार्रवाई करने वालों से होगी आमने-सामने की लड़ाई


सहारनपुर, 12 फरवरी 2022 : मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बेहट में कहा कि 'आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। 14 फरवरी को सहारनपुर में मतदान होगा। मैं सबसे अपील करने आया हूं। पांच साल पहले प्रदेश की सरकार की कार्यपद्धति को सबने देखा, दंगे होते थे, अराजकता थी, बहन-बेटियों की सुरक्षा नहीं थी, सहारनपुर का दंगा कौन भूल सकता है।

2017 में भाजपा को आशीर्वाद दिया। इन पांच वर्षों में कोई दंगा नहीं हुआ, कोई दुस्साहस नहीं कर पाया। बड़े-बड़े दंगाई पांच वर्षों तक बिलों में छिपे थे, यह किसी से छिपा नहीं है। मैं यही कहने आया हूं कि चुनाव की घोषणा के बाद साढ़े चार वर्ष तक जो लोग सरकार की धमक के सामने चुपचाप बिलों में छिप गए थे, एक बार फिर से वह निकलकर इंतजार कर रहे हैं, जैसे ही अवसर मिलेगा, दंगा अराजकता, बेटियों की सुरक्षा के लिए खतरा बन जाएंगे। आज प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार जरूरी है।'

'हर नौजवान की डिग्री पर होगा मां शाकम्भरी का नाम और फोटो'


मुख्‍यमंत्री ने कहा कि हम सब जानते हैं कि यहां मां शाकम्भरी के नाम पर विवि बनाने की मांग थी, उसे पूरा करते हुए हमारी सरकार ने विश्वविद्यालय दे दिया है। उसके लिए सभी को शुभकामनाएं। जब चार साल के बाद यहां से डिग्री मिलनी प्रारंभ हो जाएंगी तो सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली के हर नौजवान की डिग्री में मां शाकम्भरी का नाम और फोटो होगा।

6 views0 comments