google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

डालमिया सीमेंट ने आरसीएफ एक्सपर्ट के रूप में होम बिल्डर्स पर बढ़ाया फोकस, सुपरस्‍टार रणवीर सिंह को ब्रांड एम्‍बेसेडर बनाया



लखनऊ, 19 मार्च 2024: घर के सबसे महत्वपूर्ण हिस्से यानी रूफ कॉलम फाउंडेशन (आरसीएफ) में सीमेंट के सही इस्तेमाल पर ग्राहकों का मार्गदर्शन और सहायता करने की जिम्मेदारी लेते हुए, डालमिया सीमेंट ने एक नई पहल की है। डालमिया सीमेंट अपने नए अभियान "आरसीएफ स्ट्रॉन्ग तो घर स्ट्रॉन्ग" के साथ अपने ब्रांड फोकस में एक बड़ा बदलाव ला रहा है। नए ग्राहक-केंद्रित संदेश का उद्देश्य घर बनाने वालों और ठेकेदारों के बीच सही सीमेंट चुनने, इसका सही तरीके से इस्तेमाल करने और अपने सपनों का घर बनाने के लिए सबसे बेहतरीन निर्माण प्रणालियों का पालन करने के बारे में जागरूकता पैदा करना है।


डालमिया सीमेंट को 'आरसीएफ एक्सपर्ट' के तौर पर प्रस्‍तुत करने वाले इस अभियान में सुपरस्‍टार रणवीर सिंह नजर आयेंगे। इसे एक व्यापक मल्टीमीडिया अप्रोच के जरिए लॉन्च किया जाएगा जिसमें सुपरस्‍टार रणवीर ब्रांड की तकनीकी जानकारी और अनूठी सेवा के संदेश को अधिक प्रभावी तरीके से फैलाने में सहयोग देंगे। इस अभियान को "आरसीएफ स्ट्रॉन्ग तो घर स्ट्रॉन्ग" के स्‍लोबन के जरिए आगे बढ़ाया जाएगा।


इस पहल पर अपनी बात रखते हुए कंपनी के एमडी और सीईओ पुनीत डालमिया ने कहा, “पिछले आठ दशकों की हमारी शानदार यात्रा के दौरान डालमिया सीमेंट हमारे देश को उसकी बुनियाद से बनाने के लिए कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा है। कंपनी ने देश में तमाम नेशनल लैंडमार्क बनाने और लाखों लोगों के लिए खुशहाल घर का सपना पूरा करने में अपना अहम योगदान दिया है। व्यक्तिगत तौर पर हम अपने घरों को संजोते हैं जिनका हमारे जीवन में गहरा मूल्य और स्थान होता है। इस प्रकार, सीमेंट और तकनीकी विशेषज्ञता के सही इस्तेमाल के साथ ऐसी पीढ़ीगत संपत्ति का निर्माण न केवल घर की मजबूती सुनिश्चित करता है, बल्कि जीवन भर के निवेश का भी प्रतिनिधित्व करता है”।


सुपरस्टार रणवीर सिंह ने कंपनी के साथ अपने सहयोग के बारे में कहा, "मैंने 80 से अधिक वर्षों से निर्माण क्षेत्र में योगदान देने के लिए डालमिया सीमेंट की हमेशा प्रशंसा की है। मैं कंपनी से भागीदारी करके खुश हूं और घर के निर्माण में रूफ कॉलम और फाउंडेशन के महत्व की वकालत करता हूं। डालमिया सीमेंट (भारत) लिमिटेड के सीओओ समीर नागपाल ने कहा “हमारा मानना है कि ब्रांड को उपभोक्ताओं के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभानी चाहिए ताकि वे सही जानकारी पर आधारित विकल्प चुन सकें।

3 views0 comments

Comentarios


bottom of page