google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

गंगा में डूबे किशन यादव का शव छह दिन बाद हुआ बरामद


गाजीपुर, 09 जून 2023 : गाजीपुर के पत्थर घाट स्थित गंगा नदी के बीच में बीते शनिवार की शाम रेत पर वालीबॉल खेलते समय पानी में डूबे छात्र का शव छह दिनों बाद मिला। शुक्रवार को पानी में डूबे किशन यादव का शव बरामद कर लिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

शुक्रवार सुबह छोटा महादेवा के पास बबूल के पेड़ में किशन का शव फंसा था। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला। शव की पहचान किशन यादव के रूप में हुई। शव देखते ही किशन के घर में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

वालीबॉल खेलते समय हुआ था हादसा

गाजीपुर के पत्थर घाट स्थित गंगा नदी के बीच में शनिवार की शाम रेत पर वालीबॉल खेलते समय पानी में गए बॉल को पकड़ने का प्रयास कर रहे एक किशोर के साथ तीन लोग डूब गए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय नाविकों एवं गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन देर शाम तक सफलता नहीं मिल सकी। महादेवा निवासी किशन यादव (23), मुकेश यादव (19) और बाराबंगला निवासी सरफराज (17) रोज की तरह वालीबॉल खेल रहे थे, अचानक वह पानी में बॉल निकालने गए और डूब गए थे।

दो के शव पहले ही हुए थे बरामद

बता दें कि शनिवार के दिन पत्थर घाट पर पानी में वॉलीबॉल खेलते समय तीन युवक डूब गए थे। रविवार के दिन एनडीआरएफ की टीम वाराणसी से बुलाई गई। कड़ी मेहनत के बाद दो युवक मुकेश यादव और सरफराज का शव मिल गया था। दोनों के शव बरामद होने के बाद से किशन की खोज तेज कर दी गई थी। आखिरकार शुक्रवार को उसका शव ग्रामीणों को बरामद हुआ।

परिवार में मचा कोहराम

किशन यादव का शव मिलते ही उसके परिवार में कोहराम मच गया है। पिछले छह दिनों से परिवार वाले अपने बेटे का इंतजार कर रहे थे। उसके जिंदा रहने की उम्मीद तो अब किसी में नहीं बची थी, अंत में उसका शव शुक्रवार को मिल गया।

1 view0 comments
bottom of page