google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

कार में मिला विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर का शव


ग्रेटर नोएडा, 29 अप्रैल 2023 : बिसरख कोतवाली क्षेत्र की ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में खड़ी कार में विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर का शव मिला। शव के पास से पुलिस को एक दवा का पत्ता, ब्लैक हिट और सुसाइड नोट भी मिला है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संभावना जताई जा रही है कि नशीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की गई है। पुलिस की टीम विभिन्न दृष्टि से मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि सोसायटी में निशांत(32) अपने पिता के साथ रहते थे। वह गुरुग्राम में विस्तारा एयरलाइंस में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। वह कृष्णा नगर, थाना कृष्णा नगर दिल्ली-51 में रहते थे। लगभग दो वर्ष पूर्व वह ला रेजिडेंसिया सोसाइटी में शिफ्ट हुए थे।

किसी और की पार्किंग में थी कार

वह बृहस्पतिवार को कार्यालय जाने के लिए घर से निकलते थे, लेकिन कार्यालय नहीं पहुंचे थे। शुक्रवार लगभग दस बजे लोगों ने सूचना दी कि दूसरे व्यक्ति की पार्किंग में खड़ी कार में एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। कार अंदर से बंद थी।

पिता ने दूसरी चाबी से खोली कार

सूचना के बाद मृतक के पिता कार की दूसरी चाबी लेकर पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि वह चालक की सीट पर मृत पड़े थे। बगल की सीट पर एक दवा का पत्ता व ब्लैक हिट रखा था।

नींद की ज्यादा गोलियां खाना वजह!

दवा का पत्ता नींद की गोली का बताया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि मृतक ने नींद की अधिक गोली या जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है। पुलिस ने बताया कि निशांत अपने पिता चंदर मोहन के साथ रहते थे। चंदर मोहन सीए हैं।

एक साल पहले मां ने की आत्महत्या

लगभग एक वर्ष पूर्व चंदर मोहन की पत्नी ने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या कर ली थी। घटना के बाद निशांत की पत्नी बच्चे को लेकर कोटा अपने मायके चली गई थी। इस कारण उनका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था। घर में निशांत व उनके पिता अकेले रहते थे।

पत्नी-बच्चे के जाने के बाद से थे तनाव में

बताया जा रहा है कि पत्नी व बच्चे के जाने के बाद से निशांत तनाव में रहते थे। कार से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा है कि वह मां और पिता से बहुत प्यार करते हैं। बच्चे को बहुत प्यार देना। मौत के लिए स्वयं को उत्तरदायी बताया है। पुलिस का कहना है कि सभी दृष्टि से मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। सोसाइटी के लोगों ने बताया कि निशांत का व्यवहार बहुत अच्छा था, वह मिलनसार थे।

0 views0 comments

Comments


bottom of page