google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक


पीलीभीत, 30 नवम्बर 2022 : जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार की अध्यक्षता में जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा बैठक कलेक्टेªट कार्यालय कक्ष में सम्पन्न हुई। बैठक में जनप्रतिनिधियों द्वारा अपने अपने क्षेत्र एवं जनता की समस्याओं से अवगत कराया गया। बैठक में ग्राम सैजना की भूमि अवैध कब्जा के सम्बन्ध में भी अवगत कराया गया। जिलाधिकारी ने कहा कि शीघ्र ही ग्राम की भूमि का सीमाकंन कराकर कब्जा मुक्त कराया जायेगा। बैठक में जनप्रतिनिधियों द्वारा अवगत कराया गया कि लोगों को आयुष्मान कार्ड योजना लाभ न मिल पाने के सम्बन्ध में चर्चा की गई।

विधायक बीसलपुर द्वारा अवगत कराया गया कि बारात में अनावश्यक सामाग्री भरी हुई, जिलाधिकारी ने विधायक को आश्वस्त करते हुये कहा कि बारात घर को खाली करा दिया जायेगा, इसके साथ ही उन्होंने अवगत कराते हुये कहा कि बारह पत्थर चौराहे से सब्जी मण्डी तक की सड़क खराब है जिससे आने जाने में लोगों असुविधा होती है। बैठक में पंचशील अस्पताल तक सड़क निर्माण के सम्बन्ध में भी चर्चा की गई। विधायक द्वारा अवगत कराया गया कि बीसलपुर में अवैध आरा मशीन की चेंकिग कराई जाये। इस जिलाधिकारी ने डीएफओ सामाजिक वानिकी को निर्देश दिये गये कि आरा मशीन की चेकिंग कर अवैध मशीनों के विरूद्व कड़ी कार्यवाही की जाये।

बैठक में जिलाधिकारी ने सभी जनप्रतिनिधियों की समस्याओं को गम्भीरता के साथ सुना गया और शीघ्र ही समस्या का निराकरण कराने हेतु आश्वस्त किया गया। बैठक में विधायक बीसलपुर विवेक कुमार वर्मा व अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

रिपोर्टर-रमेश कुमार

13 views0 comments