google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

डीएम ने गोमती उद्गम स्थल पर आयोजित कार्यक्रम में छात्रों को किया सम्मानित


पीलीभीत, 13 नवंबर 2022 : पीलीभीत आदि मां गोमती उद्गम स्थल माधौटांडा पर कार्तिक पूर्णिमा के पावन अवसर पर आयोजित गोमती शरद कालीन महोत्सव का समापन जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार द्वारा किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनन्द लिया गया और बच्चों की प्रशंसा भी गई। आयोजित महोत्वस में विभिन्न विद्यालयों के बच्चों, व्यापार मण्डल, विभिन्न एसोशिएसन ने द्वारा प्रतिभाग किया गया। जिलाधिकारी ने सांस्कृतिक कार्यक्रम, वाद्य यंत्र प्रतियोगिता, डांस प्रतियोगिता आदि प्रतियोगिता के प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले को जिलाधिकारी द्वारा प्रशस्ति पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया गया।



जिलाधिकारी ने व्यापार मण्डल कलीनगर, एसोशिएसन के पदाधिकारियों को प्रशस्ति पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी को सम्बोधित करते हुये कहा कि हमारे जनपद में प्रतिभाओं कमी नहीं है, बच्चों को प्रतिभा को निखारने का कार्य किया जाये। जिससे कि बच्चें अपनी प्रतिभा को दिखा सकें। उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम का आयोजन आगे भी किया जाये। इसके उपरान्त जिलाधिकारी द्वारा सभी को बधाई दी गई। कार्यक्रम के अन्त में उप जिलाधिकारी पूरनपुर व कलीनगर द्वारा जिलाधिकारी को मॉ गोमती की प्रतिमा भी भेंट की गई।

कार्यक्रम के दौरान एसडीएम कलीनगर शिखा शुक्ला/एसडीएम पूरनपुर आशूतोष गुप्ता, अधिशासी अभियन्ता शारदा सागर खण्ड, तहसीलदार कलीनगर सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

रिपोर्टर-रमेश कुमार


39 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0