google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

CM पद से अगस्त के बाद हटाए जाएंगे एकनाथ शिंदे!


नई दिल्ली, 6 जुलाई 2023 : एनसीपी से बगावत के बाद अजित पवार को लेकर कांग्रेस नेता ने बड़ा दावा किया है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार पर तंज कसा है।उन्होंने कहा कि शरद पवार से ही पार्टी को संभालने में कोई भूल हुई है, जिसके कारण यह बिखराव आया है। इस बीच कांग्रेस कांग्रेस नेता ने अजित पवार को लेकर एक बड़ा दावा भी किया है।

अजित को सीएम बनाने के पक्ष में भाजपा!

पूर्व सीएम ने कहा कि यह NCP का अंदरूनी मामला है लेकिन राज्य की महा विकास अघाड़ी पर इसका असर पड़ेगा। चव्हाण ने कहा, यह रणनीति दिल्ली में तय हुई थी कि अजीत पवार को साथ लेना है। मुझे जानकारी है कि 1-2 महीने के अंदर एकनाथ शिंदे के खिलाफ कार्रवाई की बात चल रही है उसमें उन्हें निलंबित कर दिया जाएगा। दल-बदल कानून का उल्लंघन करने पर 16 विधायक भी चले जाएंगे तो नए मुख्यमंत्री की आवश्यकता होगी। ऐसी स्थिति में भाजपा अजित पवार पर विश्वास जताएगी।

शिंदे सरकार में कोई खुश नहीं

कांग्रेस नेता ने कहा कि महाराष्ट्र में बेहद अनिश्चिचतता की स्थिति बनी हुई है। शिंदे सरकार के पास आंकड़ा बहुत बड़ा है, लेकिन कुर्सी के लिए हो रही खींचतान और नाराज़गी से कोई भी गुट खुश नहीं है।

1 view0 comments
bottom of page