google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

'PM मोदी की लोकप्रियता से डरकर सांप, मेंढक और बंदर आए एकसाथ'


ग्वालियर, 24 जून 2023 : विपक्षी दलों की बैठक पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने निशाना साधा। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता का ऐसा सैलाब है कि हर कोई पेड़ पर बैठने की कोशिश कर रहा है, लेकिन कुछ नहीं होने वाला नहीं है।

'पीएम मोदी की लोकप्रियता से डर गया है विपक्ष'

शिवराज सिंह चौहान ने विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि जब भारी बाढ़ आती है, तो सांप, मेंढक और बंदर सभी अपनी जान बचाने के लिए एक पेड़ पर बैठ जाते हैं। पीएम मोदी की लोकप्रियता का सैलाब इतना है कि हर कोई पेड़ पर बैठने की कोशिश कर रहा है, चाहे कितनी भी बार एकजुट हो जाएं, कुछ नहीं होने वाला है।

15 दलों के नेताओं ने की बैठक में शिरकत

बता दें कि पटना में शुक्रवार को विपक्षी दलों की एक बैठक हुई। इस बैठक में विपक्षी दलों के नेताओं के बीच 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर चुनाव लड़ने को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक में करीब 15 दलों के नेताओं ने शिरकत की।

सुशील कुमार मोदी ने भी साधा निशाना

इससे पहले भाजपा के नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने बैठक पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि विपक्ष की बैठक टांय- टांय फिस्स हो गई है। सुशील मोदी ने कहा कि बैठक कि एक ही उपलब्धि है कि अगली बैठक का स्थान और तिथि तय हो गई। बैठक में न तो प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार, न ही नीतीश कुमार को संयोजक बनाने की चर्चा हुई। उल्टे अरविंद केजरीवाल गुस्से में प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर चले गए।


1 view0 comments

Comments


bottom of page