google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

राजौरी में सेना के पांच जवान शहीद


राजौरी, 5 मई 2023 : जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कंडी इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में पांच जवान बलिदान हो गए। अधिकारियों ने शुक्रवार को जानकारी देते हुए कहा कि सेना को राजौरी सेक्टर के कंडी जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी मिली थी। विशेष सूचना पर एक संयुक्त अभियान शुरू किया गया था। तलाशी के दौरान आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर लिया और मुठभेड़ शुरू हो गई थी। अभी सेना का अभियान जारी है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह और एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह राजौरी के कंडी इलाके में पहुंचे हैं।

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हुई। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने जवाबी कार्रवाई में विस्फोटक से ब्लास्ट किया। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए थे जबकि चार जवान घायल हो गए थे। घायल चार जवानों को उधमपुर के कमांड अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। इनमें से तीन जवानों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इलाके में आतंकियों के समूह को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है। सुबह से शुरू हुई ये मुठभेड़ अभी भी जारी है। सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला हुआ है। इलाके में 2 से 3 आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद से सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया था। सुबह से जारी यह मुठभेड़ राजौरी जिले के बनयारी पर्वतीय क्षेत्र के डोक इलाके की बताई जा रही है।

पुंछ हमले के बाद से जारी है सेना का एक्शन

20 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में हुए आतंकी हमले में सेना के पांच जवान बलिदान हो गए थे। इस हमले के बाद से ही भारतीय सेना लगातार आतंकियों के खिलाफ अभियान चला रही है। जम्मू-कश्मीर में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जा रहे हैं। इसके साथ ही बुधवार से ही घाटी के अलग-अलग इलाके में आतंकियों को ढेर करने का सिलसिला लगातार जारी है।

0 views0 comments
bottom of page