google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

पांच लाख कांवड़ियों को देख बरेली डीएम ने की घोषणा, सोमवार को बंद रहेंगे स्कूल व कॉलेज


बरेली, 31 जुलाई 2022 : बरेली में सावन के तीसरे साेमवार पर करीब पांच लाख कांवड़ियों के जलाभिषेक को देखते हुुए बरेली डीएम ने सोमवार को अवकाश घोषित कर दिया है।जिसके तहत बरेली में सोमवार को सभी स्कूल व कॉलेज बंद रहेंगे।इसके अलावा डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने कांवड़ियों के जलाभिषेक करने को लेकर भी दिशा निर्देश जारी कर दिए है।

मुस्तैद प्रशासन, शहर में होंगे पांच लाख कांवड़िए

सावन के तीसरे सोमवार को बरेली में पांच लाख से अधिक कावंड़ियां जलाभिषेक करेंगे। इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। सभी को अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस दौरान ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। शनिवार को भी शहर में करीब 175 जत्थे जल भरकर पहुंचे है। तो वहीं यहां से करीब 80 जत्थे जल भरने के लिए रवाना हुए है। हर जत्थे में सैकड़ों लोग थे।

बंद रहेंगे कांवड मार्ग के पांच किलोमीटर तक के स्कूल-कालेज

सावन माह के तीसरे सोमवार को शहर के स्कूल-कालेज बंद रहेंगे। इस बाबत रविवार को डीएम शिवाकांत द्विवेदी ने निर्देश जारी कर दिए। डीएम के मुताबिक सोमवार को कांवड़ियों के कई जत्थे शहर पहुंचेंगे। इसके चलते सड़कों पर भारी भीड़ रहेगी। ऐसे में कांवड़ मार्ग के करीब पांच किलोमीटर के दायरे में पड़ने वाले सभी स्कूल-कालेज को एक दिन बंद रखने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही डीएम ने अफसरों से तैयारियों का जायजा भी लिया।

इंटेलीजेंस अलर्ट, जलाभिषेक के मूवमेंट पर होगी नजर

बरेली में हालात खराब करने वालों के हर एक मूवमेंट पर खुफिया विभाग की नजर होगी। श्रावण मास में चल रही कांवड़ यात्रा के साथ ही स्वतंत्रता दिवस व राखी के पर्व को देखते हुए इंटेलीजेंस पूरी तरह से अलर्ट मोड़ पर है। अफसरों की मानें तो खुफिया विभाग अपनी रिपोर्ट भी लगातार शासन को भेज रहा है।


2 views0 comments

Comments


bottom of page