google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

साबुन फैक्ट्री में विस्फोट से चार लोगों की मौत, पांच घायल


मेरठ, 17 अक्टूर 2023 : लोहिया नगर थाना क्षेत्र में सत्यकाम स्कूल के सामने घर के अंदर ही साबुन फैक्ट्री का संचालन हो रहा था। यह साबुन फैक्ट्री मेडिकल थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी आलोक गुप्ता और गौरव गुप्ता की है। संजय गुप्ता का मकान किराए पर लेकर फैक्ट्री चलाई जा रही थी।

बताया जाता है कि मंगलवार सुबह फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ, जिसके चलते फैक्ट्री के अंदर मौजूद कर्मचारी मलबे में दब गए, जिससे चार लोगों की मौत हो गई। पांच गंभीर घायल है। घटना के बाद एसएसपी और डीएम समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है।

मलवा हटाते समय फिर हुआ धमाका

एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है। इस दौरान मलवा हटाने का काम चल रहा था। तभी अचानक दोबारा से विस्फोट हो गया। इसके बाद मकान का मलवा करीब 25 फीट दूरी तक बिखर गया। मौके पर मौजूद कई लोगों के सिर में ईंट के टुकड़े लगे। उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से भीड़ को करीब 50 मीटर दूर कर दिया है।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि अभी तक जानकारी में सामने आया कि साबुन फैक्ट्री का बायलर फटा है या साबुन में इस्तेमाल करने वाले किसी केमिकल से विस्फोट हुआ है, जिस तरह का धमाका है। वह पटाखों का नहीं लग रहा है।इसकी जांच की जा रही है।

0 views0 comments

Comentários


bottom of page