google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

गाजियाबाद पुलिस ने हिरासत से भागे आरोपी को दोबारा पकड़ा


गाजियाबाद, 8 अक्टूबर 2023 : नगर कोतवाली क्षेत्र में भांजी से अश्लील हरकत करने व मुंह दबाकर उसकी हत्या करने के आरोपित चचेरे मामा ने सिपाही की पिस्टल छीनकर पुलिस हिरासत से भागने का प्रयास किया। फायरिंग की जवाबी कार्रवाई में आरोपित के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे दोबारा गिरफ्तार कर जिला एमएमजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया है।

शहीद नगर में रहने वाली बच्ची 15 दिन पहले खाला के साथ ननिहाल आई थी। पड़ोस में रहने वाला चचेरा मामा ने शुक्रवार रात काजू-बादाम देकर बच्ची को अपने कमरे में ले जाकर अश्लील हरकत की थी‌। उसने अम्मी को बताने की बात कही तो आरोपित ने मुंह व नाक दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। शव मामा की छत पर रखकर चप्पल अपने ही कमरे में हेलमेट में छिपा दी थीं। देर रात स्वजन ने तलाश शुरू की तो आरोपित खुद भी उसे ढूंढ़ने का नाटक करने लगा। बच्ची का शव मिला तो पुलिस पहुंची और चप्पल के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार किया था।

आरोपित का मेडिकल कराकर ला रही थी पुलिस टीम

एसीपी कोतवाली निमिष पाटील ने बताया कि रविवार तड़के आरोपित को जिला एमजी अस्पताल से चिकित्सीय परीक्षण करा पुलिसकर्मी लौट रहे थे। मौका देखते ही आरोपित ने पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनी और भागने लगा। पुलिसकर्मियों ने पीछा किया तो गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई जो आरोपित के बायें पैर में लग गई। एसीपी कोतवाली का कहना है कि उसे दोबारा एवं की अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। आज उसे कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा।

ऐसे हुआ खुलासा

बच्ची की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सभी से अलग-अलग पूछताछ की मामा ने बताया कि छत पर उन्होंने आरोपित को देखा था। मौसी ने कहा कि बच्ची के पैरों में चप्पल नहीं थी। तुरंत पुलिस पहुंची और दोनों घरों की छानबीन की तो आरोपित के कमरे से बच्ची की चप्पल बरामद हो गईं। उसे तुरंत हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपित ने अश्लील हरकत करने और बच्ची द्वारा स्वजन को इस बारे में कहने की बात पर मुंह व नाक दबाकर हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।

0 views0 comments

Comments


bottom of page