google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास का एलान, अंकिता के कातिल को मारने वाले को 11 लाख का इनाम


लखनऊ, 3 सितंबर 2022 : झारखंड के दुमका में एकतरफा प्यार में किशोरी की पेट्रोल से जलाकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपित मोहम्मद शाहरूख हुसैन के खिलाफ लोगों में आक्रोश काफी तेज होता जा रहा है। रामनगरी अयोध्या की विख्यात हनुमान गढ़ी के मुख्य पुजारी राजू दास ने तो अंकिता के कातिल शाहरुख को जलाकर मारने वाले को 11 लाख रुपया का पुरस्कार घोषित कर दिया है। रामनगरी में भी झारखंड की इस घटना को लेकर काफी रोष है।

झारखंड के दुमका की बेटी अंकिता की जघन्य हत्या को लेकर लोगों का गुस्सा काफी चरम पर है। इस मामले को लेकर लोगों ने कत्ल के आरोपी को सजा-ए-मौत की मांग की है। इसी प्रकरण पर रामनगरी अयोध्या की प्रमुख सिद्ध पीठ हनुमानगढ़ी के वरिष्ठ पुजारी राजू दास ने एक विवादित बयान जारी किया है। महंत राजू दास ने कहा है कि जो भी व्यक्ति अंकिता के हत्यारे शाहरुख को जिंदा पेट्रोल डालकर जलाएगा उसे वह 11 लाख रुपये का इनाम देंगे। राजू दास ने दावा किया है कि इनाम की धनराशि उनके पास आ चुकी है अब उन्हें इंतजार है कि कौन इस इनामी धनराशि को लेने के लिए झारखंड की बेटी को इंसाफ दिलाता है।

एक वीडियो जारी कर पुजारी राजू दास ने कहा कि झारखंड की बेटी अंकिता को बेवजह मारा गया है। आरोपित शाहरुख ने उसके साथ पहले जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसके बाद निकाह करने का प्रयास भी किया। जब अंकिता ने मना किया तो उसने उसे जिंदा जलाकर मार डाला। अंकित अपनी अंतिम सांस तक सिर्फ यही कहती रही कि जिस तरह से वह तड़प-तड़प कर मर रही है शाहरुख को भी ऐसे ही मौत मिलनी चाहिए।

राजू दास ने कहा कि आज हमारी बहन इस दुनिया में नहीं है। उसकी आत्मा की शांति के लिए और ऐसे राक्षसों को एक संदेश देने के लिए जरूरी है कि शाहरुख के साथ भी वही बर्ताव किया जाए जो बर्ताव उसने अंकिता के साथ किया है। राजू दास ने कहा कि मैं यह ऐलान करता हूं कि जो भी शख्स शाहरुख को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाएगा उसे हमारी तरफ से 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा।

राजू दास ने यह भी कहा कि देश की सभी बेटियों को जागरूक होने की जरूरत है कि वह लव जिहाद के चक्कर में न पड़ें और किसी से भी जान पहचान बढ़ाने से पहले उसके और उसके घर परिवार और संस्कार के बारे में अच्छी तरह से जानकारी कर लें। वह प्यार के बहाने ठगने तथा छल करने वालों से बचकर रहें।

1 view0 comments