google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

दिल, दिमाग और दम की निकली हेकड़ी


नई दिल्ली, 7 नवंबर 2023 : बिग बॉस 17 इस हफ्ते हुए नॉमिनेशन ने कंटेस्टेंट्स का दिमाग हिला दिया। बिग बॉस ने एक साथ 9 लोगों को एलिमिनेट कर दिया। बिग बॉस ने ऐसा गेम खेला कि दिल, दिमाग और दम में से किसी की प्लानिंग नहीं चली।

बिग बॉस ने इस नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को अपने ही ग्रुप में से दो लोगों को नॉमिनेट करने के लिए कहा। शो में आए इस ट्विस्ट ने कई कंटेस्टेंट्स के चेहरे से मुखौटा उतार दिया।

अंकिता लोखंडे को मिला धोखा

बिग बॉस ने एक-एक कर दिल, दिमाग और दम घर के लोगों को एक्टिविटी एरिया में बुलाया। सबसे ज्यादा हैरान दिल घर ने किया, क्योंकि अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय ने मिलकर अंकिता लोखंडे को नॉमिनेट कर दिया, एक्ट्रेस से अच्छी दोस्ती होने के बावजूद। दिल घर से अंकिता के अलावा नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी नॉमिनेट हुए।

यूट्यूबर्स का निकला दम

दम घर की बात करें तो सबसे ज्यादा नॉमिनेशन इस घर से हुए। दम घर समर्थ जुरेल, सनी आर्या, अरुण माशेट्टी और अनुराग डोभाल को नॉमिनेट किया गया।

दिमाग घर का नहीं चला दिमाग

दिमाग घर को बिग बॉस ने खुद को बचाने का एक मौका दिया। बिग बॉस ने कहा कि वो इस बार नॉमिनेट हुए 7 कंटेस्टेंट्स के नामों का सही अंदाजा लगाए, अगर वो ऐसा कर पाए तो, दिमाग घर से कोई भी नॉमिनेट नहीं होगा। हालांकि, बहुत तिकड़म लगाने के बाद भी दिमाग घर अंकिता लोखंडे का नाम बताने से चूक गए। इसके बाद दिमाग घर को नॉमिनेशन की प्रक्रिया में शामिल होना पड़ा। इसके साथ ही मनारा चोपड़ा और नावेद सुले को नॉमिनेट कर दिया गया।

कौन-कौन हुआ नॉमिनेट

बिग बॉस 17 में इस हफ्ते दिल, दिमाग और दम घर को मिलाकर 9 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है। इनमें अंकिता, ऐश्वर्या, नील, अनुराग, अरुण, सनी, समर्थ, नावेद और मनारा का नाम नॉमिनेट किया गया है, जो आने वाले वीकेंड का वार में एलिमिनेशन का मार झेलेंगे।

1 view0 comments

تعليقات


bottom of page