google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

नागरिक सुरक्षा कोर कानपुर नगर की हाईलेवल बैठक


कानपुर, 27 मार्च 2023 : कानपुर नगर जिले में नागरिक सुरक्षा कोर कानपुर नगर की एक अति आवश्यक बैठक प्रखंड पनकी में प्रखंड में आयोजित की गई।

जो कि रामनवमी शोभा यात्रा और रमजान के मध्य जिला प्रशासन के निर्देशानुसार पनकी के सहायक नियंत्रक नागरिक सुरक्षा विमलेश यादव ने मस्वानपुर रावतपुर स्थित प्रभारी आईसीयू सौरव बाजपेई के आवास पर बैठक का आयोजन किया गया।

जिसमें सहायक नियंत्रक विमलेश यादव ने कहा कि आगामी रामनवमी की शोभायात्रा और रमजान के पर्व पर होने वाले जुलूस और प्रत्येक शुक्रवार की नमाज अलविदा की नमाज और ईद उल फितर की नमाज में सभी वार्डन अपनी जिम्मेदारियों को पूर्ण रूप से पुलिस प्रशासन के साथ रहकर निर्वहन करें। क्षेत्र में किसी भी अप्रिय घटना की जानकारी पुलिस और जिला प्रशासन को दें, बैठक में आए हुए लोगों ने पुष्प माला पहनाकर नवनियुक्त प्रभारी आईसीयू सौरव बाजपेई जी ने सभी का स्वागत किया।

इसी क्रम में सभी वार्डन ने सहायक उप नियंत्रक विमलेश यादव, स्टाफ अफसर कैफ मोहम्मद खान, स्टाफ अफसर नगर सतीश अरोड़ा, प्रभारी आईसीयू राजेश शर्मा का स्वागत किया। और इसी क्रम में पोस्ट वार्डन कप्तान सिंह, जनेश्वर मिश्रा, श्रीराम कटियार ने त्योहारों के मद्देनजर ड्यूटी के संबंध में अपने अपने विचार रखे बैठक में प्रमुख रूप से अजय पांडे, हृदय शंकर विजय रावत, रवि शर्मा, अभिषेक कटियार, शिवा कांत सैनी, पूजा राजपूत, मधु गुप्ता, विकास निगम, प्रीति निगम, चेतन पांडे, फैज आलम, मोहम्मद आदिल, आशीष दुबे, सौरव शर्मा, पंकज तिवारी, अखिलेश तिवारी, रवीश कुमार तोमर, नितिन मिश्रा, रवी, राजेश सैनी मौजूद रहे। बैठक का समापन जनेश्वर मिश्रा ने किया और अंत में सभी ने नवनियुक्त प्रभारी आईसीयू सौरव वाजपेई और राजेश शर्मा को धन्यवाद दिया।


3 views0 comments

Comments


bottom of page