google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

होटल लेवाना अग्निकांड की जांच करेंगी लखनऊ मंडलायुक्त और पुलिस कमिश्नर


लखनऊ, 5 सितंबर 2022 : प्रदेश की राजधानी के होटल लेवाना में आग लगने की घटना और लापरवाही के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद सख्त हैं। डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल अस्पताल) में भर्ती घायलों को देखने पहुंचे मुख्यमंत्री ने घटना की जांच का आदेश दिया है। उनके साथ उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक भी थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होटल लेवाना अग्निकांड में झुलसे लोगों का हाल-चाल लिया। उन्होंने इसके बाद सिविल हास्पिटल के सीएमएस को घायलों के समुचित इलाज का भी निर्देश दिया।

घायलों का हालचाल जानने के बाद इस घटना की जांच का आदेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिविल अस्पताल में घायलों का हालचाल जानने के बाद इस घटना की जांच का आदेश दिया। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया है कि लखनऊ की मंडलायुकत डा. रोशन जैकब तथा लखनऊ के पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर संयुक्त रूप से लखनऊ होटल में आग लगने के कारणों की जांच करेंगे। उन्होंने कहा कि घायलों का उचित और मुफ्त इलाज किया जाएगा। होटल लेवाना में हुए अग्निकांड में सरकार और शासन के निर्देश पर मंडलआयुक्त रोशन जैकब और पुलिस कमिश्नर एस बी एस बी शिरडकर के नेतृत्व में जांच कमेटी बनाई गई जो घटना की जांच करेगी।

ब्रजेश पाठक ने भी दिया घटना की उच्च स्तरीय जांच का आदेश

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी घटना की उच्च स्तरीय जांच का आदेश दिया है। सिविल अस्पताल में घायलों को देखने के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक घटनास्थल होटल लेवाना भी पहुंचे। ब्रजेश पाठक ने कहा कि सुरक्षा के सभी मानकों को पूरा करने के लिए जारी की जाएगी एडवाइजरी। जांच की प्राथमिक रिपोर्ट मांगी गई है ताकि कार्रवाई की जा सके। सरकार सभी घायलों का इलाज सरकार करवा रही है।


2 views0 comments

Comments


bottom of page