google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

बसपा से निष्कासित इमरान मसूद की कांग्रेस में वापसी


लखनऊ, 7 अक्टूबर 2023 : बसपा से निष्कासित इमरान मसूद ने कांग्रेस पार्टी फिर से ज्वाइन कर लिया है। इमरान मसूद ने कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल और प्रदेश अध्यक्ष अजय राय की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन किया है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस की तरफ से ट्वीट भी किया गया है। पार्टी की तरफ से कहा गया है कि मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस इस तानाशाह सत्ता के विरुद्ध अनवरत संघर्ष कर रही है।

इस साल अगस्त महीने में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया था। समाचार एजेंसी के मुताबिक, "यह मेरे लिए खुशी की बात है कि मैं पार्टी में शामिल हो रहा हूं। राहुल और प्रियंका जी हमारे साथ हैं। मैंने पहले भी उनके साथ मिलकर काम किया है और अब सभी को मिलकर काम करने की जरूरत है। मैं दिल्ली में एआईसीसी मुख्यालय में पार्टी में शामिल होऊंगा।"

'मैंने मायावती को गठबंधन में शामिल होने के लिए समझाया'

बसपा से अपने निष्कासन पर बोलते हुए मसूद ने कहा, "बसपा में मेरी सोच थी कि सभी को एक साथ मिलकर काम करना चाहिए, मुझे नहीं पता कि बहन जी (मायावती) को किसने किस तरह से समझाया। मैंने सिर्फ इतना कहा था कि यह समय की मांग है।" मैंने उनसे (मायावती) कहा कि आपको गठबंधन में आना चाहिए। इस वजह से उन्होंने मुझे निकाल दिया और फिलहाल मैं किसी भी पार्टी में नहीं हूं।'

0 views0 comments
bottom of page