google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

उमेश पाल के हत्यारों को ऐसी सजा मिलेगी जो नजीर बनेगी


मुरादाबाद, 6 मार्च 2023 : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह सोमवार को मुरादाबाद में रहे। इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ बैठक की। सभी को होली की बधाई दी। बैठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री उनको दिए गए क्षेत्रों में लगातार प्रवास कर रहे हैं। अब इसी तर्ज पर प्रदेश के मंत्रियों के प्रवास कार्यक्रम जल्द घोषित किए जायेंगे।

पूरे प्रदेश से मिल रहा समर्थन

मुरादाबाद मंडल को छोड़कर पूरे प्रदेश में हमें समर्थन मिला, कहीं न कहीं हम जनता की अपेक्षा पर खरे नहीं उतरे। इस बार और ज्यादा मेहनत करनी है और बेहतर परिणाम लाने हैं। हमें जनता के बीच जाना है, और सरकार की उपलब्धियां बतानी हैं। निकाय चुनाव पर उन्होंने कहा कि चुनाव कभी भी हो सकते हैं, इसलिए सभी तैयार रहें। पिछली बार महापौर की दो सीटों पर हार मिली थी, इस बार सभी सीटें जीतनी हैं।

स्वीकृति मिलते ही होगी नई कार्यकारिणी की घोषणा

इसके बाद पत्रकार वार्ता में कार्यकारिणी में बदलाव के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि पिछले दिनों हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में प्रदेश कार्यकारिणी का समय जून 2024 तक बढ़ा दिया है। थोड़े बदलाव होने जैसे जो नेता संगठन से सरकार में चले गए हैं या अन्य जिम्मेदारी संभाल रहे हैं, उनके स्थान पर नए पदाधिकारी नियुक्त किए जाने हैं। इनकी सूची केंद्रीय कार्यकारिणी को भेज दी गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष की स्वीकृति मिलते है घोषणा कर दी जाएगी। स्थानीय कार्यकारिणी में बदलाव पर उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया।

प्रयागराज की घटना पर बोले

प्रयागराज की घटना पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उमेशपाल हत्याकांड में शामिल लोगों को ऐसी सजा दिलाई जाएगी जो नजीर बनेगी। सरकार अपराध, भ्रष्टाचार, बेइमानी और माफिया से प्रदेश को मुक्त करने के लिए संकल्पित है। प्रदेश में यह सब सपा सरकार के संरक्षण में फला फूला था। योगी सरकार प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने का कार्य कर रही है। यही कारण है कि प्रदेश में उद्यमी निवेश कर रहे हैं। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का परिणाम जल्द सामने आएगा, हजारों युवाओं को रोजगार मिलेगा।

कांग्रेस को बताया भ्रमित पार्टी

महंगाई को लेकर कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर भपूेंद्र सिंह ने कहा कि अब उसका कोई राजनीतिक आधार नहीं रह गया है, वह पूरी तरह भ्रमित पार्टी है। यह समस्या वैश्विक है। दुनिया के अन्य देशों की तुलना में भारत की अर्थ व्यवस्था प्रधानमंत्री के नेतृत्व में बेहतर चल रही, देश तरक्की कर रहा है। विपक्षी दलों के गठबंधन के बारे में कहा कि यह सब लोकतंत्र का हिस्सा है, कोई किसी के साथ जा सकता है। भाजपा विचारधारा आधारित राजनीति करती है, सामान विचारधारा वाले और जनता के हित के लिए कार्य करने वाले दलों का स्वागत है।

17 views0 comments
bottom of page