google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

शुरू हुई ओपनिंग सेरेमनी, किंग सबसे पहले प्रस्‍तुति देते हुए


नई दिल्ली, 29 मई 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटन्स (GT) के बीच 28 मई, रविवार को आईपीएल 2023 (IPL 2023) का फाइनल मैच होना था, लेकिन बारिश के चलते ये मैच रद्द किया गया और रिजर्व डे पर चैंपियन टीम का फैसला लेने का निर्णय हुआ।

29 मई यानी आज फाइनल मैच गुजरात और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। इस मैच में बारिश होने की संभावना 10 प्रतिशत है। फाइनल मुकाबले से पहले बॉलीवुड के कई दिग्गज आर्टिस्ट क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले हैं। बता दें कि शाम छह बजे से इस सेरेमनी की शुरुआत होनी थी।

दोनों टीमों के बीच सीजन का यह तीसरा मुकाबला होगा। आईपीएल में अब तक दोनों टीमों के बीच 4 मुकाबलों में से, गुजरात ने 3 जीत हासिल की हैं। वहीं, सीएसके ने इस सीजन क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात को पटखनी दी है।

सीएसके 10वीं बार फाइनल में पहुंची हैं। वह चार बार आईपीएल खिताब भी जीत चुकी है। ओपनिंग जोड़ी गजब की फॉर्म में है। इस सीजन दोनों ने 1000 रन से ज्यादा की साझेदारी की है। गायकवाड़ और कॉनवे सीएसके लिए तेज शुरुआत करते हैं।

वहीं, मध्यक्रम में मोईन अली, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे टीम को मजबूती प्रदान करते हैं। अंत में रवींद्र जडेजा और धोनी मैच फिनिश करने की काबिलियत रखते हैं। गेंदबाजी में दीपक चाहर, तुषार देशपांडे और पथिराना किसी भी बल्लेबाजी की विकेट उखाड़ने में सक्षम हैं।

1 view0 comments

Comments


bottom of page