google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

लालू यादव से मिलने पटना पहुंचीं ममता बनर्जी


पटना, 22 जून 2023 : विपक्षी दलों की बैठक से पहले बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव से मुलाकात के लिए गुरुवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पटना पहुंची। ममता ने लालू से प्रदेश के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर मुलाकात की।

इससे पहले बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पटना एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। पटना में कल (23 जून को) होने वाली बैठक को लेकर ममता बनर्जी उम्मीद जताई है कि विपक्ष की बैठक रचनात्मक होगी। उन्होंने कहा कि देश को 'आपदा' से बचाने के लिए अगले लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराना होगा।

मिलकर भाजपा के खिलाफ 2024 लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे: ममता

लालू के साथ बैठक खत्म होने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि कल (23 जून को) की बैठक में जो तय होगा वो आज नहीं बताऊंगी। हम सब मिलकर भाजपा के खिलाफ 2024 लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। इसके साथ ही आप और कांग्रेस में तकरार के सवाल पर ममता ने कहा कि ये सब कल बैठक में तय करेंगे। उन्होंने कहा कि मीटिंग में जो नीति तय होगी वो सभी पर लागू होगी।

विपक्षी दलों की बैठक से पहले पोस्टर वॉर

लालू-ममता की मुलाकात बिहार में विपक्षी एकता की बैठक से पहले ही पटना में पोस्टर वॉर जारी है। पटना की गलियों में जगह-जगह पोस्टर लगे हैं। इनमें भारतीय जनता पार्टी का नाम लिखा हुआ है।

इनके माध्यम से नीतीश कुमार समेत विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा गया है। एक पोस्टर में विपक्षी दलों को 'ठग्स' तक करार दिया गया है। एक पोस्टर में सभी विपक्षी नेताओं की तस्वीर है। जिसमें लिखा है परिवारवाद और भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का महासम्मेलन।

1 view0 comments

Comments


bottom of page