google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

लवप्रीत तूफान की रिहाई का कोर्ट ने दिया आदेश, आज आएगा जेल से बाहर


अमृतसर, 24 फरवरी 2023 : वारिस पंजाब के प्रमुख अमृतपाल सिंह के जत्थे के सदस्य नवप्रीत सिंह उर्फ तूफान की रिहाई का आदेश कोर्ट ने जारी कर दिया है। उसको आज शाम तक जेल से रिहा कर दिया जाएगा। इससे पहले कल इस मामले को लेकर अमृतसर में काफी बवाल हुआ था।

रिहाई के आदेश के बारे में जानकारी देते हुए अमृतसर के एसएसपी (ग्रमीण) सतविंदर सिंह ने कहा कि लवप्रीत तूफान को रिहा करने का आवेदन दिया गया था। कोर्ट ने उसे रिहा करने का आदेश दिया है। अमृतसर जेल से आज उसे रिहा किया जाएगा। दूसरी तरफ अमृतपाल सिंह अपने साथियों के साथ अजनाला के गुरुद्वारा में ही बैठा है। उसका कहना है कि वह तूफान सिंह की रिहाई के बाद यहां से हटेगा। रिहाई के दौरान वह तूफान सिंह को लेकर श्री दरबार साहिब माथा टेकेगा।

सबूतों के आधार पर लवप्रीत तूफान को किया गया रिहा

वहीं सुरक्षा के नजरिए से अजनाला थाना और उसके आसपास पुलिस की कुछ और टुकड़ियों को तैनात किया गया है। बता दें वीरवार को अमृतपाल सिंह ने अपने हजारों समर्थकों के साथ अजनाला थाने पर हमला कर कई पुलिस कर्मियों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। पुलिस कर्मियों पर तलवारों और गंडासियों से हमला किया गया। कारण यह था कि पुलिस ने अपहरण, मारपीट और लूटपाट के आरोप में अमृतपाल सिंह और उसके आठ साथियों पर केस दर्ज किया था। इसी एफआइआर के विरोध में अमृतपाल सिंह पिछले कुछ दिनों से पुलिस को अल्टीमेटम दे रहा था।

0 views0 comments

Commentaires


bottom of page