google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

माफिया अतीक अहमद गिरोह के गुर्गे इरफान हसन को पुलिस ने दबोचा


प्रयागराज, 5 अगस्त 2023 : माफिया अतीक अहमद गिरोह के गुर्गे इरफान हसन को प्रयागराज पुल‍िस ने गिरफ्तार किया है। रंगदारी मांगने के मामले में धूमनगंज पुलिस ने इरफान को दबोचा है। कौशांबी में कोखराज के सैलाबी गांव न‍िवासी इरफान अतीक के रिश्तेदार खालिद जफर का बहनोई है। पुलिस ने रंगदारी मांगने की घटना में कार्रवाई करते हुए घटना में इस्तेमाल की गई क्रेटा कार भी जब्त की है। वहीं इस मामले में खालिद जफर समेत अन्य आरोपित फरार चल रहे हैं। बता दें कि खालिद जफर, उसके भाई माज और इरफान पर 50 लाख की रंगदारी और धमकी देने का केस दर्ज हुआ था।

छह माह बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर गुड्डू मुस्लिम व शाइस्‍ता

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में 24 फरवरी को सरेआम बीच सड़क पर वकील उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद को एनकाउंटर में मार गिराया था। तीन अन्य आरोपियों का एनकाउंटर हो चुका है। लेकिन, इस घटना के दौरान झोले से बम निकाल कर हमला करने वाला गुड्डू मुस्लिम अब तक पुलिस के चंगुल से फरार है। वहीं अतीक अहमद की बेगम शाइस्‍ता परवीन भी फरार चल रही है।

गुड्‌डू मुस्लिम को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक खासा बवाल मचा। बमबाज गुड्‌डू मुस्लिम की बमबाजी के किस्से कहे-सुने जाने लगे। लेकिन, 24 फरवरी की घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहे बमबाज तक यूपी पुल‍िस की टीम अभीतक नहीं पहुंच पाई है।

प्रयागराज पुलिस को नहीं पता क‍िस ब‍िल में घुस गया गुड्डू मुस्लिम

आखिर गुड्‌डू मुस्लिम कहां गया? इस सवाल का जवाब न तो प्रयागराज पुलिस के पास है। न ही उमेश पाल केस की जांच करने वाली एसआईटी ही इस संबंध में कोई जवाब दे पा रही है। यूपी एसटीएफ की ओर से मामले की जांच के क्रम में देश के कई इलाकों में छापे मारे गए। गुड्‌डू मुस्लिम के बंगाल, ओडिशा, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, गोवा, मुंबई, नागपुर में छिपे होने की बात सामने आई। यूपी के मेरठ, श्रावस्ती से लेकर झांसी तक छापे मारे गए। लेकिन, गुड्‌डू मुस्लिम को पकड़ने में पुलिस के हाथ कामयाबी नहीं लगी।


0 views0 comments

Kommentare


bottom of page