google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मिट्टी में मिलेंगे माफिया? अतीक के करीबी जफर के घर रुकी थी शाइस्‍ता


प्रयागराज, 1 मार्च 2023 : उमेश पाल की हत्या में शामिल आरोपी के घर पर आज पीडीए बुलडोजर चला रहा है। जिस घर को गिराया जा रहा है यह खालिद जफर नाम के व्‍यक्‍ति का बताया जा रहा है। बुलडोजर एक्‍शन के दौरान आसपास के रास्‍तों को पुलिस ने बंद कर रखा है। मौके पर आरएएफ को भी तैनात किया गया है। बता दें कि खालिद जफर की 2 से ढाई करोड़ की संपत्‍त‍ि पर ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई चल रही है।

गेट और बाउंड्री तोड़कर घर के अंदर का सामान निकाला जा रहा है। समान निकालने के बाद बुलडोजर चलाया जाएगा। पड़ोस के मकानों को नुकसान न पहुंचे उसके लिए प्रयागराज विकास प्राधिकरण के कर्मचारी भी लगाए गए हैं। ये कर्मचारी घर गिराने के विशेषज्ञ हैं। कार्रवाई से पहले खालिद का परिवार घर छोड़कर चला गया है।
ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई के दौरान घर के अंदर से बंदूक और तलवार मिली है। पुलिस को पुख्‍ता जानकारी मिली थी कि इस घर में अतीक अहमद की पत्‍नी शाइस्‍ता ने शरण ली थी। उमेश पाल हत्‍याकांड की साजिश भी इस मकान में रची गई थी।

कार्रवाई धूमनगंज क्षेत्र में अतीक अहमद के करीबी जफर खालिद के मकान पर हो रही है। मौके पर जिला प्रशासन, पीडीए और नगर निगम की संयुक्त टीम के साथ भारी संख्‍या में पुलिस फोर्स तैनात है। सबसे पहले बुलडोजर ने घर की बाउंड्री को ध्‍वस्‍त किया गया है। मकान जिस इलाके में है वह घनी आबादी वाला क्षेत्र है।

बता दें कि उमेश पाल हत्‍याकांड के बाद योगी आदित्‍यनाथ सरकार एक्‍शन मोड में है। ध्वस्तीकरण के लिए माफिया के टाप 10 करीबियों की सूची तैयार हो गई है। इन सभी के मकानों पर एक ध्वस्तीकरण के लिए जल्द ही नोटिस चस्पा करने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

उमेश पाल हत्‍याकांड के दौरान जिन लोगों ने मदद की उन सभी पर गाज गिरने वाली है। तेलियरगंज, चकिया, धूमनगंज, सुलेमसराय दरियाबाद, करेली, हरवारा, जयंतीपुर, सदियापुर, मुंडेरा, झलवा, अटाला, कसारी-मसारी, दायराशाह अजमल, मिनहाजपुर, गद्दोपुर, महमदपुर क्षेत्र में है उमेश पाल की हत्या में शामिल अपराधियों व उनको मदद पहुंचाने वालों का मकान है।


12 views0 comments

コメント


bottom of page