google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

ममता बनर्जी के हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, उतरते समय चोटिल हुईं सीएम


कोलकाता, 27 जून 2023 : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकाप्टर की खराब मौसम के कारण मंगलवार दोपहर सिलीगुड़ी के पास सेवोके हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। अधिकारियों ने बताया कि सीएम जलपाईगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद बागडोगरा हवाईअड्डे जा रही थीं, तभी बैकुंठपुर जंगल के ऊपर उड़ान भरते समय उनका हेलीकाप्टर खराब मौसम की चपेट में आ गया। हड़बड़ी में उतरते समय मुख्यमंत्री के पैर और कमर में चोट लगने की खबर है। बाद में मुख्‍यमंत्री सेवक से सड़क मार्ग से बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंची जहां से वो कोलकाता रवाना हो गईं। कोलकाता में सीएम ममता को जांच और इलाज के लिए एस एस के एम मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया जाएगा।

बारिश के चलते हेलीकाप्टर की कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

एक अधिकारी ने बताया, ''यहां बहुत भारी बारिश हो रही थी और पायलट ने हेलीकाप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करने का फैसला किया।'' उन्होंने कहा कि घटना के बाद यह निर्णय लिया गया कि मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से बागडोगरा हवाईअड्डे तक यात्रा करेंगी और फिर वापस कोलकाता के लिए उड़ान भरेंगी।

पंचायत चुनाव के लिए आठ जुलाई को होगी वोटिंग

मुख्यमंत्री पंचायत चुनाव के प्रचार के लिए उत्तरी पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्सों का दौरा कर रही थीं। पंचायत चुनाव के लिए वोटिंग आठ जुलाई को होगी।

0 views0 comments

Comentarios


bottom of page