google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
 

ममता ने भाजपा पर साधा निशाना, बोलीं- BJP के झूठे वादों के झांसे में न आएं


लखनऊ, 08 फरवरी 2022: बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मंगलवार को लखनऊ पहुंची और उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में समाजवादी पार्टी को जीतने की अपील की। इस दौरान ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा किए गए झूठे वादों के झांसे में न आने की अपील की। ममता बनर्जी ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉफ्रेंस की, जिसमें ममता ने अखिलेश को भाई कहकर संबोधित किया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत पश्चिम बंगाल में लगा दी। लेकिन वे ममता दीदी को हरा नहीं पाए। वह कोलकाता से लखनऊ आई हैं लेकिन बीजेपी के लोग खराब मौसम बताकर दिल्ली से यूपी नहीं आ सके। इस बार भाजपा का झूठ का जहाज उत्तर प्रदेश में नहीं उतर पाएगा। इस दौरान ममता बनर्जी ने बोलते हुए कहा कि मैं आप सभी से समाजवादी पार्टी का समर्थन करने और उन्हें जीत दिलाने, भाजपा को हराने का आग्रह करता हूं। भाजपा द्वारा किए गए झूठे वादों के झांसे में न आएं... मैं 3 मार्च को वाराणसी भी जाऊंगा।

ममता बनर्जी ने कहा कि हाथरस, उन्नाव की घटनाओं और कोविड 19 के दौरान यूपी में गंगा में फेंके गए शवों के लिए जिम्मेदार लोगों को इतिहास कभी माफ नहीं करेगा। योगी जी, जब ये बातें हो रही थीं तब आप कहां थे? योगी जी को उत्तर प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि एकजुट होकर सपा को वोट करें और बीजेपी को हराएं। ममता ने कहा कि मैं सांप्रदायिक राजनीति नहीं करती।

ममता बनर्जी ने कहा कि टीएमसी यूपी में चुनाव नहीं लड़ रही है, लेकिन अगर देश को बीजेपी से बचाना है तो यूपी में जो उनके भाई अखिलेश यादव चुनाव लड़ रहे हैं। उनको सपोर्ट करना जरूरी है। वह बोलीं कि यूपी, बिहार, राजस्थान, पंजाब के कई लोग बंगाल में रहते हैं। ममता ने कहा कि यूपी देश का सबसे बड़ा राज्य है और अगर बीजेपी इस राज्य से गई तो वह पूरे देश से गई।
2 views0 comments
 
google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0