google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मनोज मुंतशिर को मुंबई पुलिस से मिली सुरक्षा


नई दिल्ली, 19 जून 2023 : आदिपुरुष शुरू से ही स्टार्स के लुक्स और VFX को लेकर विवादों में घिरी हुई है। कृति सेनन, सैफ अली खान के साथ-साथ निर्देशक ओम राउत और 'आदिपुरुष' के डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर भी सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

रिलीज के बाद अब फिल्म पर और भी ज्यादा विवाद बढ़ गया है। अयोध्या के संतो ने जहां आदिपुरुष के बैन की मांग की, तो वहीं पालघर में चल रही फिल्म की स्क्रीनिंग को ही रोक दिया गया। अब आदिपुरुष के बढ़ते हुए विवाद को मद्दे नजर रखते हुए मुंबई पुलिस ने मनोज मुंतशिर को सुरक्षा मुहैया करवाई है।

मनोज मुंतशिर ने मुंबई पुलिस से मांगी थी सुरक्षा

प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' पर लगातार बढ़ रहे विवाद के बीच मनोज मुंतशिर ने खुद की जान पर खतरा बताते हुए मुंबई पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। जिस पर मुंबई पुलिस ने काफी विचार-विमर्श करने के बाद अब लिरिसिस्ट को सुरक्षा दे दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा प्रदान की है, इतना ही नहीं मुंबई पुलिस ने ये भी बताया कि वह इस मामले की छानबीन कर रही है'।

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री ने कहा- ठेस पहुंचाने का हक नहीं

बीजेपी के नेता और केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने 'आदिपुरुष' बढ़ते विवाद और फिल्म में लिखे गए डायलॉग्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने फिल्म के नेपाल में बैन होने और कई सिनेमा थिएटर में फिल्म के प्रोटेस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा, "सीबीएफसी ने इस पर जो निर्णय करना है, वह किया है।

सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन का एक काम है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लेखक ने फिल्म के डायलॉग बदलने की बात भी कही है। किसी की भी भावनाओं को आहत करने का अधिकार किसी को भी नहीं है"। आपको बता दें कि फिल्म में हनुमान जी के द्वारा बोले गए डायलॉग्स को सोशल मीडिया पर 'छपरी लैंग्वेज' बताते हुए फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर को काफी ट्रोल किया था।

0 views0 comments

コメント


bottom of page