google.com, pub-3470501544538190, DIRECT, f08c47fec0942fa0
top of page

मायावती ने की सोनिया गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना, जम्मू-कश्मीर के हालात पर चिंतित


लखनऊ, 3 जून 2022 : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। कांग्रेस तथा उनकी अध्यक्ष सोनिया गांधी पर लगातार हमला बोलने वाली मायावती ने उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर चिंता व्यकत की है। इसके साथ ही मायावती ने इन दिनों जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही हत्याओं पर भी दु:ख जताने के साथ केन्द्र सरकार से तत्काल कार्रवाई की मांग भी की है।

बसपा मुखिया मायावती ने शुक्रवार को दो ट्वीट किया। मायावती ने लिखा कि कांग्रेस पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबर है। हमारी उनके अति-शीघ्र स्वस्थ होने की कुदरत से कामना है। गौरतलब है कि मायावती लगातार कांग्रेस तथा सोनिया गांधी सहित उनके शीर्ष नेताओं पर लगातार हमलावर रहती हैं। उनको जैसे ही सोनिया गांधी के कोरोना से संक्रमित होने की सूचना मिली तो उन्होंने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इसके साथ ही आजकल जम्मू-कश्मीर में निर्दोष लोगों की हत्याओं पर पर चिंता जताई है। मायावती ने ट्वीट किया है कि जम्मू-कश्मीर में आए दिन निर्दोष लोगों की हत्यायें हो रही हैं। अभी हाल ही में वहां पर राजस्थान के निवासी व बैंक मैनेजर की हुई हत्या अति-दु:खद व चिन्तनीय भी। इससे वहां पर दहशत का वातावरण व्याप्त है। बसपा की यह मांग है कि केन्द्र सरकार ऐसे दोषी तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करे।

3 views0 comments

コメント


bottom of page